21 Sep 2020, 04:09:36 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Business

डेलीहंट ने लॉन्च किया शॉर्ट वीडियो ऐप ‘जोश'

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Sep 15 2020 12:19AM | Updated Date: Sep 15 2020 12:20AM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

नई दिल्ली। भाषाई कंटेंट डिस्कवरी प्लेटफॉर्म डेलीहंट ने आज अपने मेड इन इंडिया शॉर्ट वीडियो ऐप 'जोश' को आधिकारिक रूप से लॉन्च करने की घोषणा की। डेलीहंट के सह संस्थापक उमंग बेदी ने यहां यह घोषणा करते हुये कहा कि बीटा चरण में शानदार प्रतिक्रिया मिलने से उनकी कंपनी बहुत उत्साहित है। बीटा चरण के पिछले 45 दिन के दौरान जोश के आंकड़े बेहद उत्साहवर्धक रहे हैं।
 
200 से अधिक एक्सक्लूसिव क्रिएटरों, 4 मेगाम्यूजकि किलेबल्स, पांच करोड़ डाउनलोड, प्रतिदिन एक अरब से अधिक वीडियोप्लेजÞ, 2.3 करोड़ से अधिक डेली ऐक्टिव यूजर , प्रति यूजर रोजÞाना 21 मिनट का समय ऐप पर दिये जाने और 50 लाख से अधिक यूजÞर जेनरेटेड कंटेंट (यूजीसी) क्रिएटर जुड़े हैं।
 
उन्होंने कहा कि प्लेटफॉर्म का पहला चैलेंज जोश में आ जाना इसकी बढ़ती लोकप्रियता का प्रमाण है। इसके लॉन्च होने के 96 घंटे के भीतर ही 200 शीर्ष क्रिएटर इस प्लेटफॉर्म पर आ गए और अब वायरल हो चुके 'जोशऐंथम' पर परफॉर्म किया है। इस चैलेंज को95.3 करोड़ वीडियोव्यूजÞ, 26.91 करोडृ हाट्स/लाइक्स और 3.07 लाख यूजीसी वीडियो अपलोड मिले है। उन्होंने कहा कि जोश देश के सबसे बेहतरीन क्रिएटरों, सबसे बड़े म्यूजÞकि लैबों, सबसे हॉट एंटरटेनमेंट फॉर्मेट, हर आयु वर्ग के यूजर और सबसे बड़े स्थानीय भाषा प्लेटफॉर्म का महा गठबंधन है।
 
यह वास्तव में भारत में भारत के लिए और 10 भारतीय भाषाओं में भारत में पेश किया गया शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म है। डेलीहंट के संस्थापक वीरेंद्र गुप्ता ने कहा कि जोश हमारे तीन बड़े वादों की अभिव्यक्ति है। पहला, डिजिटल भारत और आत्मनिर्भर भारत की पहलों में अपनी भूमिका निभाना। दूसरा,देश के हर कोने में मौजूद प्रतिभाशाली क्रिएटरों के लिए सबसे बड़े स्वदेशी पारिस्थितिकी को सशक्त बनाना और तीसरा भारत की समृद्ध धरोहर और संस्कृति को बढ़ावा देकर इसे और बड़ा बनाना है। जोश जैसे प्लेटफॉर्म की सफलता भारत की सफलता है। 
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »