29 Mar 2024, 11:35:26 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
entertainment » Bollywood

सारा और विक्की पधारे राजस्थान, चूल्हे की रोटी खायी, जमकर नाचे... देखिए दोनों का फुल देसी अंदाज

By Dabangdunia News Service | Publish Date: May 22 2023 5:34PM | Updated Date: May 22 2023 5:34PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

नई दिल्ली। विक्की कौशल और सारा अली खान लक्ष्मण उतेरकर के निर्देशन में बनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उनकी ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हाल ही में विक्की कौशल और सारा अली खान अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के लिए राजस्थान पहुंचे थे, जहां दोनों का भव्य स्वागत हुआ। इसके अलावा दोनों ने एक ऐसे ज्वाइंट फैमिली से भी मुलाकात की।

अपने गाने और फिल्म के प्रमोशन के लिए राजस्थान पहुंचे दोनों को लोगों का खूब प्यार मिला, लेकिन देसी रंग में रंगने से सारा-विक्की भी पीछे नहीं रहे। इन स्टार्स के वीडियो पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया। विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राजस्थान ट्रिप की कई वीडियो और फोटोज शेयर की, जिसे देखकर ये साफ कहा जा सकता है कि दोनों ने राजस्थान में अच्छा समय बिताया है। 'पधारो म्हारे देस' के स्लोगन को कायम रखते हुए राजस्थान में दोनों एक्टर्स का मालाओं और डांस के साथ भव्य स्वागत किया गया।

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन लिखते हुए ये भी बताया कि उन्होंने और सारा अली खान ने 170 लोगों के संयुक्त परिवार से मुलाकात की। दोनों तस्वीरों और वीडियो में परिवार की महिलाओं संग चूल्हे की रोटी का आनंद लेते नजर आए। सारा अली खान तो रोटी और सब्जी चखते ही खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाईं।

राजस्थान पहुंचे विक्की कौशल पगड़ी पहने हुए नजर आए। इन तस्वीरों में दोनों राजस्थान कल्चर में पूरी तरह से डूबे हुए नजर आए। दोनों एक्टर्स को खाना खिलाने के साथ ही वहां की महिलाएं लोकगीत गाते हुए नजर आईं, जिनके रंग में दोनों एक्टर्स रंग गए। इस दौरान सारा अली खान को उनकी भाषा समझने में मुश्किल जरूर हुई, लेकिन दोनों ने सभी की कंपनी को खूब एन्जॉय किया। इन फोटोज को शेयर करते हुए विक्की कौशल ने कैप्शन में लिखा, "पूरे परिवार के साथ गॉसिप सेक्शन जारी है। 170 लोगों का ये पूरा संयुक्त परिवार है। जितना बड़ा परिवार है उतना ही बड़ा इनका दिल है। आप सभी को दिल से राम-राम"।

राजस्थान में परिवार से मिलने से पहले विक्की कौशल ने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह और सारा अली खान जयपुर में अपना नया गाना 'तेरे वास्ते' लॉन्च करने पहुंचे थे। इस वीडियो को शेयर करते हुए विक्की कौशल ने लिखा, "हमारे नए गाने 'तेरे वास्ते' के लॉन्च का इंतजार नहीं कर सकता, इसलिए हम आ गए हैं जयपुर के रास्ते। कल हम आपको राजमंदिर सिनेमा में मिलेंगे। सारा अली खान और विक्की कौशल स्टारर ये फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »