26 Apr 2024, 01:21:26 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
entertainment » Bollywood

5 बजे शुरू होगा परिणीति-राघव की सगाई का फंक्शन! दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंच रहे मेहमान

By Dabangdunia News Service | Publish Date: May 13 2023 12:09PM | Updated Date: May 13 2023 12:09PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

नई दिल्ली। लव बर्ड्स परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के लिए 13 मई का दिन काफी स्पेशल होने वाला है, क्योंकि आज ही के दिन दोनों सगाई करके एक दूजे को अपना हमसफर बनाने वाले हैं। कपल की सगाई की तैयारियां जोरों-शोरों पर हो चुकी हैं। ढोल-नगाड़े भी मेहमानों के स्वागत के लिए रेडी हैं। परिणीति और राघव चड्ढा की सगाई से जुड़ी हर अपडेट के लिए हमारे साथ यहां बने रहिए। परिणीति की सगाई में शामिल होने के लिए मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी दिल्ली पहुंच चुके हैं। प्रियंका चोपड़ा के बाद अब मनीष मल्होत्रा को दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। राघव और परिणीति की सगाई से पहले दिल्ली एयरपोर्ट पर अब मेहमानों ने आना शुरू कर दिया है। 

बहन परिणीति की सगाई में शामिल होने के लिए प्रियंका चोपड़ा दिल्ली पहुंच चुकी हैं। एक्ट्रेस को लंदन एयरपोर्ट के बाद अब दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। दिल्ली एयरपोर्ट से एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। बहन की सगाई में समा बांधने के लिए देसी गर्ल प्रियंका पूरी तरह से तैयार हैं। फैशन डीवा परिणीति रियल लाइफ में सुपर ग्लैमरस हैं। अब मौका उनकी सगाई का है, तो सबसे खास और खूबसूरत दिखना तो बनता ही है। सगाई में खास दिखने के लिए परिणीति ने मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का लहंगा चुना है। परिणीति के लहंगे का रंग पेस्टल शेड में होगा। कई कारीगरों ने एक्ट्रेस के एंगेजमेंट आउटफिट को तैयार किया है। 

परिणीति के स्वीटहार्ट राघव चड्ढा की बात करें तो वो भी अपनी सगाई में अपने लुक से हर किसी को इंप्रेस करने के लिए तैयार हैं। जानकारी के मुताबिक, राघव चड्ढा अपनी सगाई में पवन सचदेव द्वारा डिजाइन की हुई अचकन पहनने वाले हैं। परिणीति चोपड़ा फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखती हैं। ऐसे में उनकी सगाई की थीम भी बॉलीवुड रखी गई है। जानकारी के मुताबिक, परिणीति का सगाई का फंक्शन बॉलीवुड थीम पर बेस्ड होने वाला है। फंक्शन में बॉलीवुड के कई ब्लॉकबस्टर हिट गाने सगाई की रौनक बढ़ाएंगे। परिणीति और राघव की इंटीमेट एंगेजमेंट काफी ग्रैंड होने वाली है। परिणीति और राघव चड्ढा की सगाई का फंक्शन शाम 5 बजे से शुरू होने की खबरें हैं। बताया जा रहा है कि सगाई सेरेमनी की शुरुआत सुखमनी पाठ से होगी। इसके बाद अरदास होगी। अरदास के बाद रात में रिंग सेरेमनी और फिर डिनर सर्व किया जाएगा। 

परिणीति और राघव चड्ढा की सगाई में दोनों के परिवारवाले और करीबी लोग शामिल होंगे। इनके अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री और राजनीति की कुछ जानी-मानी हस्तियों के भी शामिल होने की चर्चा है। कपल की सगाई में एक्ट्रेस के बेस्ट फ्रेंड मनीष मल्होत्रा खास मेहमान होंगे, जो पहले ही दिल्ली पहुंच चुके हैं। प्रियंका चोपड़ा भी दिल्ली पहुंच चुकी हैं। इनके अलावा करण जौहर का नाम भी सामने आ रहा है, क्योंकि परिणीति और करण के बीच खास दोस्ती है। वहीं, राघव चड्ढा के मेहमानों की लिस्ट में सबसे पहला नाम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का शामिल है। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी कपल की सगाई में शामिल हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि राघव-परिणीति की सगाई में 150 लोग शामिल हो सकते हैं। 

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »