28 Mar 2024, 15:45:55 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
entertainment » Bollywood

अमिताभ के Twitter से हटा ब्लू टिक, बोले- हाथ तो जोड़ लिये रहे, अब का, गोड़वा जोड़े पड़ी का

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Apr 21 2023 5:31PM | Updated Date: Apr 21 2023 5:31PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

20 अप्रैल को माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने लिगेसी वेरिफाइड अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिए। इंडिया की कई बड़ी पर्सनैलिटीज के ट्विटर पर दिखने वाला टिक मार्क गायब हो गया। इसमें शाहरुख खान, विराट कोहली, सलमान खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक के नाम शामिल हैं। इस पूरे मामले पर अब बिग बी ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने एक ट्वीट किया है, जिसमें बताया कि वे ट्विटर को पैसे दे चुके हैं। ट्वीट में अमिताभ बच्चन लिखते हैं- ए twitter भइया ! सुन रहे हैं ? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम ।।।  तो उ जो नील कमल ✔️ होत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लगाय दें भैया, ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं - Amitabh Bachchan ।। हाथ तो जोड़ लिये रहे हमI अब का, गोड़वा  👣जोड़े पड़ी  का  ??

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर लोगों के मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। कुछ फैंस ने बिग बी को ब्लू टिक को लेकर ज्यादा परेशान न होने की सलाह दी है। यूजर ने लिखा- क्या कहे बच्चन साहब, एलॉन मस्क का क्या किया जाए। कुछ लोग हैं जो बिग बी को इंतजार करने को कह रहे हैं। वहीं किसी ने लिखा- सब्र का फल ब्लू टिक होता है। अमिताभ का ये सेंस ऑफ ह्यूमर फैंस का दिल जीत रहा है। शख्स ने बिग बी की तारीफ करते हुए लिखा- क्या अद्भुत लिखा है अमित जी। @elonmusk अब सुन भी लो। यूजर ने अपना ब्लू टिक फ्लॉन्ट करते हुए बिग बी को चिढ़ाया और लिखा- बच्चन जी हमार तो नहीं गया? तोहर साथ ही साजिश। 

वैसे ब्लू टिक हटने से अमिताभ ही नहीं दूसरे सेलेब्स भी परेशान हैं। एक्टर और नेता रवि किशन ने लिखा- मैं ही क्यों? ब्लू टिक चला गया? मिस्टर मस्क? सोफी चौधरी को भी चिंता सताई, वे लिखती हैं- अमिताभ बच्चन, सलमान खान, सचिन तेंदुलकर और कई सेलेब्स का ब्लू टिक चला गया है। ऐसा लगता है मैं एक प्रतिष्ठित कंपनी में हूं। अदिति राव हैदरी लिखती हैं- एक वक्त हमारे पास ब्लू टिक था। मालूम हो, ट्विटर के मालिक एलॉन मस्क ने पहले ही अनपेड अकाउंट्स से ब्लू टिक हटाने की जानकारी दे दी थी। ये घोषणा 12 अप्रैल को हुई थी। पहले इस ब्लू टिक के लिए कोई चार्ज नहीं देना पड़ता था। मगर जबसे एलॉन मस्क ने ये कंपनी खरीदी है, कई बड़े बदलाव हुए हैं। अगर कोई ब्लू चाहता है तो उसे ट्विटर ब्लू का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। इंडिया में ये सब्सक्रिप्शन चार्ज 650 रुपये है। मोबाइल यूजर्स के लिए यह 900 रुपये प्रति महीना है। लोगों को अब ब्लू के अलावा अपनी प्रोफाइल पर गोल्डन और ग्रे टिक भी देखने को मिलेगा।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »