28 Mar 2024, 14:38:32 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
news » National

आर्यन के ड्रग्स केस के बाद शाहरुख के ऐड पर लगी रोक, अब इस TV एक्टर ने ली ये चुटकी

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Oct 10 2021 3:45PM | Updated Date: Oct 10 2021 7:50PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन इन दिनों मुश्किलों में हैं। उन पर ड्रग्स का सेवन और लेन-देन करने का आरोप है। बीते दिनों एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी में छापेमारी के दौरान आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा सहित 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं बेटे के ड्रग्स केस में नाम आने के बाद शाह रुख खान को आर्थिक मार भी झेलनी पड़ रही है। अंग्रेजी वेबसाइट द इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, एडवांस बुकिंग के बावजूद शाह रुख खान के साथ टिचिंग ऐप बायजू अपना अुनबंध खत्म करने वाला है। फिलहाल उनके एड को होल्ड कर दिया गया है। माना जा रहा है कि इस फैसले के पीछे सोशल मीडिया ट्रोल जिम्मेदार है। दरअसल आर्यन खान के गिरफ्तार होने के बाद शाह रुख खान को बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है।

खबरों में दावा किया जा रहा है कि संपर्क करने पर बायजू के प्रवक्ता ने इस मामले पर कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। हालांकि द इकोनॉमिक टाइम्स की इन खबरों पर शाह रुख खान के फैंस सहित कई सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। टीवी अभिनेता नकुल मेहता ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। शाह रुख खान से बायजू के अनुबंध खत्म करने पर नकुल मेहता ने कटाक्ष किया है।
 
उन्होंने द इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट की खबर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर लिखा, 'उन्हें सेवारत मंत्री से रिप्लेस किया जा रहा है, जिनके बेटे को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है! क्लास, बायजूस।' सोशल मीडिया पर नकुल मेहता का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता और शाह रुख खान के फैंस उनकी इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि दो अक्तूबर की रात मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज लाइनर कार्डेलिया पर हुई एनसीबी की कार्रवाई में अभिनेता शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान, उसके दो दोस्तों अरबाज मर्चेंट एवं मुनमुन धमेचा सहित आठ लोग गिरफ्तार किए गए हैं। फिलहाल यह सभी न्यायिक हिरासत में जेल में हैं। एनसीबी अधिकारियों के अनुसार क्रूज से कुल 14 लोगों को हिरासत में लिया गया था। बाकी छह को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया था। गिरफ्तार किए गए आठ लोगों से पूछताछ के आधार पर एनसीबी ने मुंबई में मादक पदार्थों का कारोबार करनेवाले कुछ और लोगों को गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने शिवाजी रामदास नामक एक ड्रग पेडलर को शनिवार को भी गिरफ्तार किया है। अब इस मामले में कुल गिरफ्तार लोगों की संख्या 19 हो गई है। 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »