24 Apr 2024, 11:09:39 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
news » National

शहनाज गिल इस तारिख से करेंगी काम पर वापसी, 'होंसला रख' के निर्माताओं ने दी जानकारी

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Oct 4 2021 3:50PM | Updated Date: Oct 4 2021 3:50PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

नई दिल्ली। पंजाब की कटरीना कैफ यानी सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल फैंस की बेहद चहीती हैं। एक्ट्रेस का फैनडम इतना बड़ा है कि उनका नाम अक्सर ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहता है। हाल ही में शहनाज गिल की पहली फिल्म 'होंसला रख' का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर में शहनाज ने अपना बेहतरीन एक्टिंग टैलेंट दिखाया है, जिसे दर्शकों द्वारा भी खूब पसंद किया गया। लेकिन फैंस को बस एक ही चीज का दुख है कि खुद शहनाज कब वापस अपने फैंस के साथ जुड़ेंगी। गौरतबल हो कि पॉपुलर एक्टर और फैंस के फेवरेट सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को अचनाक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया, इसके बाद से ही शहनाज गिल को काफी सदमे में हैं और वो अब तक खुद को सम्हाल नहीं सकी हैं। शहनाज ने तब से खुद को बाहरी दुनिया से बिल्कुल अलग कर लिया है। इससे उनकी पंजाबी फिल्म के निर्माता सोच रहे थे कि क्या वह गाने की शूटिंग करेंगी। होंसला रख के प्रमोशन के दौरान भी शहनाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म से जुड़ी किसी अपडेट को साझा नहीं किया है। लेकिन अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस जल्द ही अपने काम पर वापसी करने जा रही हैं।
एक निजी टेब्लॉयड में छपे रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज गिल 7 अक्टूबर से एक बार फिर अपनी फिल्म होंसला रख से जुड़े बाकी के कामों में मेकर्स को जॉइन करेंगी। हालांकि, पहले इस फिल्म के प्रोमोशनल सॉन्ग को शूट करने की डेट 15 सितंबर रखी गई थी, मगर शहनाज के मौजूदा परिस्थिती को देखते हुए इस शेड्यूल को स्थगित कर दिया गया। क्योंकि शहनाज़ सेट पर रिपोर्ट करने की स्थिति में नहीं थीं।
 
रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि अब काफी समय बाद फिल्म के निर्माता ने आखिरकार शहनाज को उनके साथ गाने की शूटिंग करने के लिए राजी कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज 7 अक्टूबर से शहनाज यूनिट के साथ शूटिंग करेंगी। फिल्म के निर्माता और लीड एक्टर दिलजीत दोसांझ ने एक निजी पोर्टल से बातचीत में कहा है कि- 'मैं शहनाज़ की टीम के साथ लगातार संपर्क में था और वे नियमित रूप से हमें उसके बारे में अपडेट करते थे। शहनाज पूरी तरह से प्रोफेशनल हैं और मुझे खुशी है कि वो हमारे साथ प्रमोशनल सॉन्ग की शूटिंग के लिए सहमत हो गई हैं। हम उसके वीजा के आधार पर या तो यूके या भारत में गाने की शूटिंग करेंगे' शहनाज़ की मानसिक स्थिति के बारे में एक अपडेट देते हुए बताया गया है कि- 'वो एक बहुत ही कठिन दौर से गुज़री है और अभी भी नुकसान का शोक मना रही है। अपनी प्रोफेशनल कमिटमेंट को पूरा करने के लिए सहमत होने के लिए उन्हें बहुत साहस दिखाना होगा। वो एक परिवार की तरह हैं और यही कारण है कि हम उस पर कुछ भी थोपना नहीं चाहते। मैं बस इतना चाहता हूं कि वो अपने विवेक के लिए अपने सामान्य काम के समय पर वापस आ जाए '
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »