29 Mar 2024, 16:03:44 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। बॉलीवुड के जानेमाने फिल्मकार करण जौहर, ओटीटी वूट पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ को होस्ट करेंगे। वूट पर चलने वाले छह सप्ताह के बिग बॉस ओटीटी शो के लिए करण जौहर बिग बॉस ओटीटी के नाटक और मेलोड्रामा की एंकरिंग करेंगे। बिग बॉस ओटीटी, 08 अगस्त को अभूतपूर्व पहुंच, जुड़ाव और अन्तरक्रियाशीलता के साथ दर्शकों को प्रतियोगियों की यात्रा में खुद को खो जाने के लिए सशक्त करेगा। पहली बार, बिग बॉस के प्रशंसकों को घर से सभी प्रमुख ड्रामा और एक्शन 24*7 लाइव देखने का मौका मिलेगा।
 
इसके अलावा बिगबॉस फैन्स को वूट पर एक घंटे का एपिसोड दिया जाएगा इसके अलावा दर्शकों को एक्सक्लूसिव कट्स, 24 घंटे कंटेंट  और पूरी तरह से इंटरेक्टिव संस्करण देखने का भी मौका मिलेगा। वूट पर बिग बॉस ओटीटी होस्ट के रूप में अपनी नई भूमिका पर, करण जौहर ने कहा, ‘‘मेरी माँ और मैं बिग बॉस के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और इसे एक दिन के लिए भी मिस नहीं करते है। एक दर्शक के रूप में, यह मुझे नाटकीय ड्रामा के साथ बेहद मनोरंजन करता है।
 
दशकों से मैंने हमेशा कई शो को होस्ट करने का आनंद लिया है और अब बिग बॉस ओटीटी के साथ यह निश्चित रूप से ओवर द टॉप होगा। यह मेरी माँ का सपना सच होने जैसा है। बिग बॉस ओटीटी निस्संदेह बहुत अधिक सनसनीखेज और नाटकीय होगा। मुझे उम्मीद है कि मैं दर्शकों और अपने दोस्तों की उम्मीदों पर खरा उतर सकता हूं, वीकेंड का वार को प्रतियोगियों के साथ अपने अंदाज में मजेदार बना सकता हूं और मनोरंजन के स्तर पर आगे बढ़ सकता हूं। इसके लिए प्रतीक्षा कीजिए!’’ 
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »