19 Apr 2024, 22:52:44 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी फैंस को काफी पसंद है. आलिया और रणबीर के फैंस इस जोड़ी को जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधे देखना चाहते हैं. बी-टाउन में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर की खबरें बेहद आम हो चुकी हैं. भले ही आज हर कोई दोनों के रिश्ते से वाकिफ है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि आलिया रणबीर को डेट करने से पहले ही उनसे शादी करने का मन बना चुकी थीं. काफी पहले से ही आलिया का रणबीर पर क्रश था और इस बात का खुलासा एक्ट्रेस अपने एक इंटरव्यू में कर चुकी हैं.

दरअसल, आलिया भट्ट ने कई साल पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि वो रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं. हालांकि, उस वक्त आलिया के इस बयान पर किसी का ध्यान नहीं गया. मगर, कह सकते हैं कि रणबीर कपूर को लेकर आलिया के इरादे पहले से ही क्लियर थे. भले ही उस वक्त आलिया ने ये बात मजाक में कही हो लेकिन उनकी मजाक में कही वो बात जल्द सच साबित हो सकती है.

बात करें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही दोनों अयान मुखर्जी की मचअवेटिड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में एक साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे. ये पहली बार होगा जब रणबीर और आलिया किसी फिल्म में काम कर रहे हैं. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा मौनी रॉय, नागार्जुन और अमिताभ बच्चन जैसे सितारे भी अहम किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म के अलावा आलिया अजय देवगन के साथ 'आरआरआर' में भी दिखाई देंगी.

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »