21 Jun 2021, 23:53:14 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने कोरोना महामारी संकट के समय 30 हजार लोगों की मदद की है। देश भर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। इस कठिन समय में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कलाकार लोगों की मदद के लिये आगे आ रहे हैं। अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुला कपूर के साथ मिलकर आॅनलाइन सिलेब्रिटी फंडरेजिंग प्लेटफॉर्म 'फैनकाइंड' के जरिए कोरोना महामारी के दौर में  लोगों की मदद कर रहे हैं। दोनों ने एक करोड़ रुपये इकट्ठा करके 30 हजार लोगों और उनके परिवार की मदद की है।
 
अर्जुन कपूर ने कहा, ‘‘महामारी ने हमें दुखों की खाई में धकेल दिया है। इस स्थिति ने हम सभी को आगे बढ़ने और दूसरों की मदद करने के लिए प्रोत्साहित किया है। अंशुला और मैंने फैनकाइंड के जरिए लोगों की मदद करने की कोशिश की है। मुझे खुशी है कि हमने भारत के करीब 30 हजार लोगों की मदद की और संकट के समय में एक करोड़ रुपये एकट्ठा किए हैं।’’ अर्जुन कपूर ने कहा, ‘‘महीने भर के राशन और खाने की मील्स के साथ प्रवासी मजदूरों को पैसे दिए गए हैं।
 
कोविड-19 की रोकथाम के लिए हायजीन किट्स दी गई हैं। इसके जरिए हमने कुछ परिवारों की मदद की है और थोड़ी बहुत कोविड-19 की इस स्थिति से लड़ने की कोशिश की है। मैंने अपने जीवन भर की कमाई इस प्लेटफॉर्म को बनाने में लगाई है। मुझे गर्व होता है कि इस प्लेटफॉर्म के जरिए हम इस कठिन समय में कुछ मजबूर और जरूरतमंद लोगों की मदद कर पाए।’’
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »