20 Jun 2021, 17:57:34 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण से फिल्म नगरी भी बुरी तरह प्रभावित हुई है। अभिनेता अक्षय  कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और घर में क्वारंटीन हैं। अब ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में उनकी अभिनेत्री रहीं भूमि पेडनेकर कोविड-19 से संक्रमित हो गयी हैं। इसके अलावा 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' के अभिनेता विक्की कौशल भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गए हैं। भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर लिखा है, ‘‘आज मुझे कोविड-19 के हल्के लक्षण मिले हैं। लेकिन मैं ठीक महसूस कर रही हूं और खुद को क्वारंटीन कर लिया है।
 
डॉक्टरों और स्वास्थ्य जानकारों की तरफ से दिए गए दिशा- निर्देशों का मैं पालन कर रही हूं। अगर आप मेरे संपर्क में आए हैं तो कृपया जल्द जांच करवा लें।’’ टीवी श्रृंखला ‘भाभीजी घर पर हैं’ में काम करने वाली शुभांगी अत्रे भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। इसके साथ ही वे कोरोना वायरस को लेकर सावधानियाँ बरत रही हैं। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, उनके पुत्र अभिषेक बच्चन, फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और पुत्री आराध्या जुलाई 2020 में कोरोना से संक्रमित पाये गये थे।
 
उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, वे सभी स्वस्थ हो गये। अभिनेता आमिर खान भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। इनसे पहले भी कई बॉलीवुड हस्तियाँ कोरोना वायरस की चपेट में आ चुकी हैं और उपचार के बाद वे ठीक भी हो चुके हैं। मार्च 2020 में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं और बाद में ठीक हो गयीं।  74 साल के अभिनेता किरण कुमार, फिल्म प्रोड्यूसर शिबाशीष सरकार भी कोरोना वायरस को शिकस्त दे चुके हैं।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »