22 Jun 2021, 01:50:36 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। खेसारीलाल यादव (Khesari Lala Yadav) के साथ इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। किसी ना किसी तरह से उनके साथ कुछ न कुछ उल्टा हो ही जाता है। अब खबर है ये कि प्रयागराज (Prayagraj) में वे शादी (Shadi) कर रहे थे, लेकिन शादी के बीच से ही उनकी दुल्हन श्रुति राव मंडप (Dulhan Shruti Rao Pavilion) छोड़ कर भाग गई। इसके बाद वहां कोहराम (Kohram) मच गया। किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आखिर श्रुति राव शादी के बीच में मंडप से क्यों भाग गईं।

दरअसल ये पूरा मामला खेसारीलाल यादव के रियल लाइफ का नहीं, बल्कि प्रदीप शर्मा की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म ‘आशिकी’ के सेट का है, जहां खेसारीलाल यादव और श्रुति राव के ऊपर मैरेज सिकुएन्स फिल्माया जा रहा था। इस दौरान निर्माता प्रदीप के शर्मा और निर्देशक पराग पाटिल भी मौजूद थे।

श्रुति राव इस फिल्म की सेकेंड लीड हैं, जबकि इस फिल्म में खेसारीलाल यादव के अपोजिट मुख्य भूमिका में आम्रपाली दुबे हैं। मतलब जैसे-जैसे फिल्म की शूट आगे बढ़ रही है, उससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म ट्रायंगल लव स्टोरी होने वाली है और यह दर्शकों में फिल्म के प्रति उत्सुकता पैदा करने वाला है।

बहरहाल, खेसारीलाल यादव, आम्रपाली दुबे और श्रुति राव की ट्रायंगल लव स्टोरी का जलवा दर्शकों पर कितना चलेगा, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। लेकिन बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘आशिकी’ भोजपुरी बॉक्स पर कौतूहल पैदा कर दिया है। इस फिल्म की सह निर्माता अनीता शर्मा हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा -सर्वेश कशयप हैं।

बता दें कि इससे पहले खेसारी ने होली से जुड़ा किस्सा अपनी फिल्म के सेट्स पर मीडिया से साझा किया था। उन्होंने बताया था कि कैसे वह बचपन में अपनी भाभियों के बीच फंस गए थे। खेसारी ने कहा कि जब वे छोटे थे, ये घटना तब की है। उन दिनों वे रबड़ वाली पेंट पहनते थे। उन दिनों होली का उत्साह अपने चरम पर होता था।

उन्होंने आगे बताया था कि गांव ज्वार में देवर-भाभी की होली बेहद खास होती थी। उन्हीं दिनों में जब खेसारीलाल यादव होली में रंग लगाने अपनी भाभी के पास गए तो उनका पाला एक नही, तीन-तीन भाभियों से पड़ा। खेसारी कहते हैं कि उनकी उस दिन दुर्दशा हो गई थी। उनके रबड़ वाले पेंट फट गये थे। खेसारी बताते हैं कि उसके बाद उन्होंने कभी रबड़ वाली पेंट नहीं पहनी।

मालूम हो कि खेसारीलाल यादव अपनी फिल्मों के साथ-साथ निजी जिंदगी के लिए भी चर्चा में रहते हैं। उन्होंने कुछ समय पहले खेसारी ने एक वीडियो शेयर कर कहा था कि भोजपुरी इंडस्ट्री में उनके साथ वही हो रहा है, जो बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ था। हालांकि वह कमजोर नहीं हैं और सुसाइड जैसा कदम नहीं उठाएंगे।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »