18 Apr 2024, 08:25:25 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

जैसे-जैसे बिग बॉस 14 का फिनाले नजदीक आता जा रहा है, वैसे-वैसे बिग बॉस के घर के अंदर होने वाली घटनाएं और भी रोमांचक होती जा रही हैं। रियलिटी शो के शुक्रवार के एपिसोड में अभिनेता राजकुमार राव प्रतियोगियों के साथ बातचीत करते हुए दिखाई देंगे। कलर्स द्वारा जारी एक नए प्रोमो में हम राजकुमार को घर में प्रवेश करते हुए और एली गोनी, रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली और राखी सावंत को अभिवादन करते हुए देखते हैं। फिर, वह पूछते हैं, "कौन सी शख्सियत है जो आप और नहीं अच्छी लगती?" 

रूबीना कहती हैं कि राहुल के "यह सब जानते हूं" के रवैये से नफरत करती है। वह कहती हैं, "जब आप नहीं जानते कि वास्तव में क्या गलत हुआ है, तो कोई दुश्मन कैसे हो सकता है? " राहुल, अपने बचाव में, एक कविता का पाठ करते हैं, "आप मेरी हस्ती क्या पहचानेंगी रुबीना दिलैक, लाखों मशहूर हो गए मुझे बदनाम करते-करते।" जैसे ही राहुल ये कविता पढ़ते हैं राखी, रुबीना सब तारीफ करते हैं।

फिर रूबीना के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए बाकी की बारी आती है - राखी, एली और निक्की। राखी का कहना है कि जब तक एक व्यक्ति उसके साथ है, रुबीना सबसे अच्छी दोस्त है। एक बार, लोग उससे अलग हो जाते हैं तो वह उन पर अपनी बंदूकें तान देती हैं।" निक्की आरोप लगाती है कि जब भी कोई झगड़ा होता है तो रूबीना गलत भाषा का प्रयोग करती है। वह कहती हैं कि कैसे उसने कुछ अपमानजनक शब्द भी नहीं सुने थे जो रुबीना ने इस्तेमाल किए हैं। एली कहती हैं कि जब रुबीना को पता चलता है कि वह गलत है, तब भी वह अपनी बात साबित करने के लिए किसी भी हद तक जाएगी।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »