16 Apr 2024, 17:25:51 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
entertainment » Bollywood

इंजीनियर से एक्टर्स बने शिवांगी खेडकर और साई केतन राव ने अपने अभिनय की जर्नी के किस्सों को किया दर्शकों से बयां

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Feb 9 2021 5:22PM | Updated Date: Feb 9 2021 5:22PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

मुंबई। बड़े परदे पर दर्शकों का दिल जीतने के बाद, टॉलीवुड एक्टर्स शिवांगी खेडकर और साई केतन राव को अपनी कंप्यूटर साइंस की डिग्री लेते वक्त यह एहसास हुआ कि इनकी रूचि और उनका पैशन अभिनय की तरफ है। अभिनय में एक लंबा समय देने के बाद यह प्रतिभाशाली एक्टर्स अब स्टार प्लस के अपकमिंग शो 'मेंहदी है रचने वाली' के साथ हिंदी टेलीविज़न इंडस्ट्री में अपनी पहली शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह दोनों इस शो में पल्लवी देशमुख और राघव राव की मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे जो शो में अपने जीवन को एक दूसरा मौका देते दिखाई देंगे। 
 
इंजीनियर से एक्ट्रेस बनीं शिवांगी खेडकर अपनी अभिनय यात्रा पर बात करते हुए बताती हैं, “मेरा परिवार दृढ़ता से यह बात मानता है कि शिक्षा आपके जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं और इसलिए मैंने कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग की पढ़ाई की। जब मैं इंजीनियरिंग में अपनी डिग्री हासिल कर रही थी, उस दौरान मुझे एहसास हुआ कि मेरा झुकाव अभिनय की तरफ जा रहा है, जिसके बाद मैंने इसे चुना। इस दौरान मेरे परिवार ने मुझे अपना पूरा समर्थन दिया और ईश्वर की कृपा से मुझे तेलुगु इंडस्ट्री में पहला मौका मिला। ऐसे में मैं अपने अपकमिंग शो 'मेंहदी है रचने वाली' के साथ हिंदी टेलिविजन इंडस्ट्री में अपनी नई जर्नी शुरू करने के लिए खुद को सौभाग्यशाली मानती हूं।'
 
अपने जीवन के बदलते क्षणों के बारे में बात करते हुए बहुमुखी अभिनेता साई केतन राव बताते हैं कि, "मुझे पहले से पढ़ने में बहुत रूचि थी पर मैं यह भी जानता था कि मेरे पास एक अभिनेता बनने के सारे गुण हैं। जब मैं अपनी इंजीनियरिंग की डिग्री पूरी कर रहा था इस दौरान मेरा जुनून एक्टिंग की तरफ बढ़ता गया और उसी दिन मैंने यह फैसला कर लिया कि मुझे इसमें अपना एक शॉट देना है और यह सफल भी रहा। मैंने कई टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग करनी शुरू कर दी और उसके बाद मैं सबकुछ एक्सलोर करता चला गया। मैं हमेशा यह मानता हूं कि कुछ नया ट्राई करने में कोई बाधा नहीं थी क्योंकि भाषा मेरे रुकाव का कारण कभी नहीं बनीं। मैं उम्मीद करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि दर्शक मेरे अपकमिंग हिंदी टीवी शो 'मेंहदी है रचने वाली' में राघव राव के मेरे नए अवतार को जरूर पसंद करेंगे। 
 
चर्चित टीवी निर्माता संदीप सिकंद द्वारा निर्मित शो 'मेंहदी है रचने वाली' इस सोमवार 15 फरवरी को शाम 6:30 बजे दर्शकों के समक्ष प्रीमियर होने के लिए तैयार है। इस शो में चर्चित कलाकार मिलिंद फाटक, अस्मिता खटखटे, स्नेहल रेड्डी, अजिंक्य जोशी, रुतुजा सावंत, प्रियंका धावले और सायली सालुंखे जैसे कई प्रमुख कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस 15 फरवरी से 'मेंहदी है रचने वाली' शो देखने के लिए तैयार हो जाइए जो शाम 6:30 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर दर्शकों के लिए प्रस्तुत होगा।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »