19 Apr 2024, 10:49:18 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। लॉकडाउन महामारी के बीच लोगों की मदद के लिए आगे आए एक्टर सोनू सूद इन दिनों जबरदस्त चर्चाओं में बने हुए हैं। सोनू को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आती हैं जिसकी वजह से वो सुर्खियों का हिस्सा बन जाते हैं। कई सारी अच्छी खबरों के बीच अब एक्टर को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के खिलाफ बीएमसी (BMC) ने एक्शन लेते हुए पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। आरोप है कि सोनू सूद ने एबी नायर रोड पर स्थित शक्ति सागर बिल्डिंग को बिना परमिशन के ही होटल में तब्दील कर लिया है।
 
दरअसल, BMC ने 4 जनवरी को सोनू सूद के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। जिसमें सोनू सूद पर जुहू में स्थित एक छह मंजिला आवासीय इमारत को बिना अनुमति के होटल में तब्दील करने का आरोप लगा है। बीएमसी ने पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा है कि सोनू सूद के खिलाफ महाराष्ट्र रीजन ऐंड टाउन प्लानिंग एक्ट के तहत एक्शन लिया जाना चाहिए। साथ ही सोनू का ये एक्शन महाराष्ट्र रीजन ऐंड टाउन प्लानिंग एक्ट के सेक्शन 7 के तहत दंडनीय अपराध है।
 
BMC के इन आरोपों पर सोनू सूद ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। जिसमें उन्होंने कहा है कि,'मैंने पहले ही बीएमसी से यूजर बेंच के लिए परमिशन ले ली थी और अब हमें महाराष्ट्र कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी से मंजूरी मिलने का इंतजार है।' बता दें कि डायरेक्टर राज शांडिल्या ने सोनू सूद को अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसान' में लीड रोल के लिए साइन किया है। इसकी जानकारी भी खुद राज शांडिल्या ने ट्वीट कर दी है। जिसमें उन्होंने लिखा है,'हमारे किसान...देश की शान। अपनी अगली फिल्म किसान का अनाउंसमेंट कर रहा हूं। फिल्म में सोनू सूद लीड रोल में हैं। ईश्वर निवास इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। राज शांडिल्या प्रोड्यूसर होंगे।'
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »