25 Apr 2024, 23:26:01 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
entertainment » Bollywood

इस कारण विद्या बालन ने उतारे थे कपड़े, सरेआम बताए थे बेडरूम के राज

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Jan 2 2021 12:43AM | Updated Date: Jan 2 2021 12:43AM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

मुंबई। बॉलीवुड की हसीन हॉट अदाकाराओं में शुमार विद्या बालन (Vidya Balan) आज यानि 1 जनवरी को अपना 42वां जन्मदिन (Happy Birthday) मना रही हैं। विद्या बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर ये मुकाम हासिल किया है। जहां हर कोई उनका दीवाना है। विद्या ने अपने फिल्मी करियर में काफी मेहनत की है और फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ एक्ट्रेस के करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हुई। 

इस फिल्म के लिए विद्या को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। फिल्म में विद्या ने सिल्क स्मिता का कैरेक्टर प्ले किया था और बोल्डनेस की हदें तोड़ते हुए तहलका मचा दिया था। ये फिल्म सिल्क स्मिता के जीवन पर आधारित थी और सिल्क के किरदार को विद्या ने बखूबी निभाया था। वैसे विद्या सरेआम अपने बेडरूम के राज भी खोल चुकी हैं और कैलेंडर के लिए न्यूड फोटोशूट भी करा चुकी हैं।

विद्या बालन ने साल 2005 में परिणीता फिल्म से डेब्यू किया था। हालांकि, इससे पहले वो टीवी शो हम पांच में काम कर चुकी हैं। विद्या को उनके अभिनय के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, पांच फिल्मफेयर पुरस्कार और पांच स्क्रीन पुरस्कार से नवाजा जा चुका है। वहीं भारत सरकार ने विद्या को 2014 में पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया था। विद्या एक बोल्ड एक्ट्रेस हैं और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजों पर भी बेबाकी से बात करती हैं। विद्या अपने बेडरूम सीक्रेट्स के बारे में भी खुलकर बात कर चुकी हैं।

विद्या बालन ने करण जौहर के रेडियो प्रोग्राम ड्यूरेक्स कॉलिंग करण के एपिसोड में अपने बेडरूम के राज खोले थे। जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया था। विद्या ने बताया था कि, जब वह इंटीमेट होती हैं तो उन्हें डिम लाइट पसंद होती है। इस पर जब उनसे पूछा गया कि, कैंडल या म्युजिक। तो विद्या ने कहा उन्हें दोनों पसंद है। इस पर करण ने बेडशीट के बारे में सवाल किया कि कॉटन पसंद है या सिल्क। तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया था- कॉटन। विद्या बालन यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे बताया कि, एक्ट के बाद उन्हें चॉकलेट, ग्रीन टी या फिर एक और राउंड नहीं बल्कि पानी पसंद है क्‍योंकि बुझते-बुझते और ज्यादा प्यास लगती है।

विद्या बालन उन अभिनेत्रियों में शामिल हो चुकी हैं जो फोटोशूट के लिए पूरी तरह न्यूड हो चुकी हैं। जी हां, बात 2015 की है जब कैलेंडर के लिए डब्‍बू रतनानी ने विद्या बालन को प्रमुखता से छापा था। इस कैलेंडर के लिए विद्या ने बेहद बोल्ड न्यूड फोटोशूट कराया था। न्यूड तस्वीर में विद्या के हाथ में कॉफी मग और अखबार था। खुद के शरीर को छुपाने के लिए विद्या ने अखबार का सहारा लिया था। पर जब लोगों ने विद्या की ऐसी तस्वीर देखी थी तो हंगामा मच गया था। हर कोई विद्या का ये रूप हैरान था। हालांकि, 2011 में भी विद्या टॉपलेस फोटोशूट करा चुकी थीं। मगर न्यूड फोटोशूट ने लोग दंग थे।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »