28 Mar 2024, 17:14:53 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत सात महीनें के बाद शूटिंग पर लौट रही हैं। कंगना रनौत सात महीने के बाद शूटिंग  सेट पर वापस लौट रही हैं। इसकी जानकारी कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को दी है। उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह फिल्म थलाइवी के लिए शूट शुरू करने जा रही हैं। कंगना ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘‘मेरे प्यारे दोस्तों आज बहुत खास दिन है।
 
सात महीने बाद आज काम पर लौट रही हूं। अपने सबसे महत्वाकांक्षी द्विभाषीय प्रोजेक्ट थलाइवी के लिए दक्षिण भारत की तरफ जा रही हूं। महामारी के इस कठिन समय में आपकी दुआओं की जरूरत है। कंगना ने लिखा, ‘‘बस ये कुछ सेल्फीज सुबह में क्लिक की थीं। उम्मीद है कि ये आप सभी को पसंद आएंगी।
 
गौरतलब है कि फिल्म थलाइवी तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री और अभिनेत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है, जिसमें कंगना, जयललिता की मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। यह फिल्म 26 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते इसकी शूटिंग पूरी नहीं हो पाई।कुछ दिनों पहले फिल्म थलाइवी से कंगना रनौत का लुक शेयर किया गया था, जिसे बहुत पसंद किया गया। कंगना ने थलाइवी में रोल के लिए अपना वजन बढ़ाया है। 
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »