16 Apr 2024, 22:14:36 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
news » World

खुलासे के बाद भड़की दाऊद की नई गर्लफ्रेंड, भारत के खिलाफ उगला जहर; कश्मीर को लेकर कही ये बात

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Aug 29 2020 12:17AM | Updated Date: Aug 29 2020 12:18AM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

मुंबई हमलों का मास्टरमाइंड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम इन दिनों चर्चा में है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दाऊद इन दिनों 27 साल छोटी महविश हयात के साथ रिलेशनशिप में है। उसे पाकिस्तान में अब गैंगस्टर गुड़िया के नाम से भी जाना जा रहा है। लेकिन इन दावों के सामने आने के बाद महविश हयात भड़क गईं। उन्होंने रिपोर्ट्स को खारिज करते हुए कश्मीर राग छेड़ दिया।

महविश ने ट्वीट कर कहा,  मैं कश्मीर में अत्याचारों के खिलाफ आवाज उठाती रहूंगी और बॉलिवुड के पाखंड पर भी बोलती रहूंगी। अगर आपको मेरा नाम किसी के साथ जोड़ना हो तो अगली बार लियोनार्डो डि कैप्रियो के साथ जोड़ सकते हैं। उन्होंने आगे कहा, मैं मीडिया द्वारा लगाए जा रहे आरोपों पर जवाब नहीं देना चाहती। दाऊद ने महविश को पिछले दिनों एक आइटम सॉन्ग में देखा था, उसी के बाद से वह उसपर फिदा हो गया। रिपोर्ट्स की मानें तो दाऊद के कहने पर मेहविश को कई फिल्मों में काम मिला। उसे पाकिस्तान में अब गैंगस्टर गुड़िया के नाम से भी जाना जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हयात सिर्फ दाऊद की ही करीबी नहीं, बल्कि उनके पाकिस्तान के पीएम इमरान खान और कई क्रिकेटर्स के साथ भी अच्छे संबंध हैं। इसी के चलते पिछले साल मेहविश को पाकिस्तान के नागरिक पुरस्कारों में से एक तमगा-ए-इम्तियाज से सम्मानित किया गया था।

हयात एक्टर ही नहीं, बल्कि पाकिस्तान में एक टॉप सिंगिंग स्टार हैं। वे काफी फेमश भी हैं। इतना ही नहीं वे क्रिकेटर्स, राजनेता, उद्योगपतियों समेत बड़ी हस्तियों को होस्ट करती हैं। वे कुछ समय पहले दाऊद के संपर्क में आईं। इसके बाद से उन्हें बड़ी बजट की फिल्में मिलने लगीं।

महविश ने काफी कम समय में ऊंचाइयों को छुआ। उसकी पहचान लोड वेडिंग, पंजाब नहीं जाऊंगी और ऐक्टर-इन-लॉ जैसी फिल्मों से बनी। बाद में कहा जाने लगा कि एक प्रभावशाली शख्स की मदद से महविश को बड़े प्रोजेक्ट मिल रहे हैं। इसके बाद दावा किया गया कि यह शख्स और कोई नहीं, बल्कि दाऊद है। दाऊद का फिल्मों से प्यार किसी से छिपा नहीं है। यहां तक वह फिल्मों में भी काफी पैसा लगाता है। 

दाऊद पाकिस्तान की फिल्म इंडस्ट्री को फंड करता है। पाकिस्तान के ज्यादातर बड़े डायरेक्टरों से उसके संबंध हैं। हयात के ट्विटर पर 14 लाख फॉलोअर्स हैं। हयात को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। भारतीय लोगों ने उन्हें टैग करते हुए लिखा, दाऊद, जिसने 1993 में मुंबई में बम धमाकों में सैकड़ों लोगों की हत्या की, उसके साथ करीबी रिश्ते हैं। पाकिस्तान के लोग मेहविश को सम्मान मिलने पर सवाल उठा रहे हैं।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »