19 Apr 2024, 08:32:46 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
entertainment » Bollywood

सुशांत सिंह राजपूत बार बार सुनते थे पीयूष मिश्रा का यह गाना

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Aug 19 2020 12:47AM | Updated Date: Aug 19 2020 12:47AM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

मुम्बई। सुशांत सिंह राजपूत की तमाम यादें न सिर्फ उनके चाहने वालों बल्कि उनके साथ काम कर चुके उनके घर के तमाम स्टाफ के जेहन में भी जिंदा हैं और इनमें से कई स्टाफ सदस्यों ने सुशांत से जुड़ी कई सुनहरी यादें साझा की हैं। सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व ड्राइवर रहे अनिल आदिवासी ने एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत करते हुए बताया कि सुशांत कार से कहीं आते-जाते वक्त पीयूष मिश्रा का गाया गीत 'एक बगल में चांद होगा, एक बगल में रोटियां...' बार बार सुना करते थे और ये गाना उनके दिल के बेहद करीब था।

अनिल कहते हैं, "सुशांत को यह गाना बेहद पसंद था. बाद में मैंने उनके मैनेजर के मुंह से सुना था कि सुशांत ने चांद पर जगह खरीदी है और इस गाने में भी चांद का खूबसूरती के साथ जिक्र किया गया है और यही वजह है कि सुशांत इस गाने को बार बार सुनना पसंद करते थे।" अनिल आगे कहते हैं, "पीयूष मिश्रा का गाना 'एक बगल में चांद होगा, एक बगल में रोटियां...' न सिर्फ चांद की खूबसूरती को बयां करता है, बल्कि ये आदमी को संघर्ष करने और हर मुश्किल से बाहर निकलने की भी प्रेरणा देता है। शायद यही वजह थी कि सुशांत इस गाने को बार बार सुना करते थे।"

उल्लेखनीय है कि 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के इस गाने को पीयूष मिश्रा ने न सिर्फ गाया था, बल्कि उसे लिखा और कम्पोज भी खु्द ही किया था, जो आज भी काफी लोकप्रिय है। 2018-2019 के दरमियान कुछ महीनों के लिए सुशांत सिंह राजपूत के ड्राइवर रहे अनिल से जब एबीपी न्यूज़ ने पूछा कि क्या कभी उन्होंने सुशांत को डिप्रेशन में या फिर उदास देखा? तो इसपर अनिल‌ ने कहा, "नहीं, मैंने कभी भी सुशांत को डिप्रेशन में और दुखी नहीं देखा। वो एक बेहद खुशमिजाज और जिंदादिल इंसान थे। मुझे नहीं लगता कि वो खुदकुशी कर सकते हैं।"

अनिल ने बताया कि सुशांत हमेशा से ही दूसरों को मदद करने में भी यकीन करते थे। वो कहते हैं, "हर साल अपनी दिवंगत मां का जन्मदिन वो एक वृद्धाश्रम में जाकर मनाया करते थे और वहां मौजूद लोगों को तरह तरह की चीजें बांटा करते थे।" अनिल ने बताया कि 2018 में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'केदारनाथ' सुशांत ने स्कूली बच्चों को मुम्बई में एक स्पेशल स्क्रीनिंग में दिखाई थी और उनके आने-जाने से लेकर उनके खाने-पीने तक का इंतजाम खुद ही किया था। 

उल्लेखनीय है कि अनिल आदिवासी ने एबीपी न्यूज़ को बताया कि सुशांत ने उनके साथ साथ घर के 5-6 अन्य कर्मचारियों को भी निकाल दिया था और इसकी कोई वजह किसी को नहीं बताई गयी थी। गौरतलब है कि उस वक्त रिया चक्रवर्ती सुशांत की गर्लफ्रेंड नहीं थी। कुछ दिन पहले सुशांत के बॉडीगार्ड रह चुके नवीन दलवी ने भी एबीपी न्यूज़ से बातचीत करते हुए कहा था कि उन्हें और घर के 8- स्टाफ को बिना कोई वजह बताये सुशांत ने काम से निकाल दिया था।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »