20 Apr 2024, 14:48:07 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुम्‍बई। पॉप्युलर टीवी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' बेहतरीन एंटरटेनमेंट के कारण हमेशा चर्चा में रहता है। पिछले हफ्ते एलिमिनेशन के बाद अब कॉम्पिटिशन का लेवल बढ़ता ही जा रहा है। कंटेस्टेंट्स और कोरियॉग्रफर्स दोनों इस वीकेंड के लिए भी तैयार हैं।  आने वाले एपिसोड में रक्षा बंधन को सेलिब्रेट किया जाएगा। कंटेस्टेंट्स, शो के होस्ट भारती और हर्ष से लेकर जज- गीता कपूर, मलाइका अरोड़ा और टेरेंस लुइस तक, सभी इस त्योहार को मनाते नजर आएंगे और अपने भाई-बहनों के साथ फेवरिट मोमेंट्स को याद करते दिखेंगे।
 
असम के कंटेस्टेंट अदनान अपने कोरियॉग्रफर के साथ भाई और बहन के खूबसूरत और इमोशनल रिश्ते को डांस के जरिए दिखाते हैं। इसके बाद अदनान को अपनी बहनों की याद आ जाती है। हालांकि, फिर उन्हें पता चलता है कि उनकी बहनें भी वहां उनका परफॉर्मेंस देखने आई हैं। जब वह बहनों को देखते हैं तो उनके आंसू निकल आते हैं।
 
स्टेज पर यह मोमेंट देखने के बाद मलाइका भी इमोशनल हो जाती हैं और बहन अमृता अरोड़ा के साथ बिताए बचपन के दिनों को याद करती हैं। वह कहती हैं, 'पैरेंट्स आपको जीवन में दिशा देते हैं और सपॉर्ट करते हैं लेकिन हमारे भाई-बहन भी हमें सपॉर्ट करते हैं और यह ऐसी चीज है जिससे हमें खुशी होती है और गर्व होता है। 
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »