29 Mar 2024, 11:13:00 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
entertainment » Bollywood

सुशांत सिंह को लेकर डॉक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Jun 21 2020 1:04AM | Updated Date: Jun 21 2020 1:25AM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक सुशांत का इलाज कर रहे डॉक्टर ने भी कई ऐसी बातें बताई हैं जो हैरान करने वाली हैं। डॉक्टर ने सुशांत की मानसिक स्थिति के साथ-साथ उनके व्यक्तिगत और प्रेम जीवन के बारे में बड़े खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा कि 'सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में चल रहा था और उसका इलाज भी चल रहा था।'

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने उनके मनोचिकित्सक केसरी चावड़ा का बयान दर्ज किया है जिन्होंने अभिनेता और उनकी पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे के मानसिक स्वास्थ्य के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। यह भी बताया जा रहा है कि डॉक्टर ने खुलासा किया है कि सुशांत अपनी पूर्व प्रेमिका अंकिता को नहीं भूल सकता। उन्होंने ब्रेकअप पर अफसोस जताया। डॉक्टर ने कहा कि सुशांत पिछले छह महीनों में तीन बार डॉक्टर से मिले थे और इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि सुशांत पिछले एक साल से डिप्रेशन में थे और वह रात को सो नहीं पाए और अजीब सी आवाजें सुनीं। उन्होंने बताया कि उनके मन में अजीब विचार आते थे। 

डॉक्टर ने यह भी कहा कि अंकिता लोखंडे के साथ उनके ब्रेकअप के बाद कुछ समय के लिए सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन बाद में कुछ असफल रिश्तों ने उन्हें एहसास दिलाया कि कोई भी उन्हें पसंद नहीं करता। डॉक्टर ने कृति सनोन और एक निर्देशक की बेटी का नाम बताया था, जिसके साथ सुशांत रिश्ते में थे, लेकिन दोनों रिश्ते सफल नहीं थे। इतना ही नहीं, डॉक्टर ने कहा कि एक और मुद्दा यह था कि सुशांत द्विध्रुवी था, यानी वह एक चीज के बारे में अलग तरह से सोचता था। डॉक्टर ने खुलासा किया कि, सुशांत ने करीबी दोस्त के माध्यम से रिया चक्रवर्ती से मुलाकात की। रिया तब एक महिला मित्र के साथ वर्सोवा में रहती थीं। कुछ दिनों बाद सुशांत रिया को अपने घर ले आया।

डॉक्टर ने आगे कहा कि सुशांत बाद में रिया चक्रवर्ती के व्यवहार से खुश नहीं थे। दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते थे। डॉक्टर का कहना है कि जब अभिनेता ने रिया के साथ अपने रिश्ते के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, तो उसने सुशांत से झगड़ा किया और उसे पोस्ट को हटाने के लिए मजबूर किया। अंकिता के साथ ब्रेकअप के बाद सुशांत को कभी उनकी जैसी गर्लफ्रेंड नहीं मिली। डॉक्टर ने खुलासा किया, सुशांत ने उसे बताया कि अंकिता मेरा हर काम करती है, मेरा ख्याल रखती है, लेकिन उसके बाद मेरी जिंदगी में ऐसी कोई लड़की नहीं आई। डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि सुशांत अंकिता को मिस करता था और उसे महसूस हुआ कि उसने उससे नाता तोड़ लिया है।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »