20 Apr 2024, 09:43:16 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुलाबो सिताबो में काम कर रोमांचित महसूस कर रहे हैं। जीत सिरकार के निर्देशन में बनीं फिल्म गुलाबो सिताबो अमेजन प्राइम पर 12 जून को रिलीज हो गयी है। फिल्म में अमिताभ और आयुष्मान ने मुख्य भूमिका निभायी है।आयुष्मान ने अमिताभ के साथ अपने अनुभवों को शेयर करते हुये सोशल मीडिया पर लिखा ,‘‘जब भी हमारे देश में कोई नौजवान अभिनय के क्षेत्र में कदम रखना चाहता है तो उसका ध्येय होता है अमिताभ बच्चन।
 
मेरी आखिरी फिल्म में एक डायलॉग था कि बच्चन बनते नहीं है, बच्चन तो बस होते हैं। जब मैंने बचपन में चंडीगढ़ के नीलम सिनमा में 'हम' देखी थी और बढ़े से बच्चन को बढ़े से पर्दे पर देखा था तो शरीर  में ऐसी ऊर्जा उत्पन्न हुई जिसने मुझे अभिनेता बनने पर मजबूर कर दिया। आयुष्मान ने लिखा ,‘‘मेरा पहला टीवी शूट मुकेश मिल्ज में हुआ था और यही वो जगह थी जहां 'जुम्मा चुम्मा दे दे' शूट हुआ था। उस दिन मुझे आई हैव अराइव्ड वाली फीलिंग आ गयी थी।
 
अगर तब यह हाल था तो आज आप सोच सकते होंगे मैं किस अनुभूति से गुजÞर रहा होउंगा। 'गुलाबो सिताबो' में मेरे सामने बतौर ‘सह’ कलाकार यह हस्ती खड़ी थी और किरदारों की प्रवृति ऐसी थी की हमें एक दूसरे को बहुत ‘सहना’ पड़ा। वैसे असल में मेरी क्या मजाल की मैं उनके सामने कुछ बोल पाऊं। इस विस्मयकारी अनुभव के लिए मैं शूजित दा का धन्यवाद करना चाहूंगा कि उन्होंने मुझे अमिताभ बच्चन जैसे महानायक के साथ एक फ्Þरेम में दिखाया है। दादा आप मेरे गुरू हैं, आपका हाथ थाम कर यहां तक पहुंचा हूं। 'सौ जन्म कुर्बान यह जन्म पाने के लिए, जिंदगी ने दिए मौके हजार हुनर दिखाने के लिए। 
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »