24 Apr 2024, 07:57:15 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। फिल्म और टीवी प्रड्यूसर एकता कपूर इन दिनों अपनी आने वाली वेबसीरीज 'ट्रिपल एक्स 2' को लेकर विवादों में आ गई है। इस वेब सीरीज पर तमाम तरह के सवाल उठ रहे हैं। जिस वजह से इसे बंद करने को लेकर एफआईआर भी दर्ज कराई है। इस मामले पर अब एकता कपूर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। एकता ने हिंदुस्तानी भाऊ को करारा जवाब देते हुए अपनी बात लोगों के सामने रखी। 
 
एकता ने कहा, 'भारतीय सेना से माफी मांगने वाली बात मुझे कोई एतराज नहीं है। मैंने इस वेब सीरीज से विवादित हिस्सा हटा दिया है। मैं पहले ही इस मामले पर अपनी बात साफ कर चुकी हूं। इसके बावजूद मुझे ट्रोल किया जा रहा है। मुझे फिर से माफी मांगने में कोई शर्म नहीं है। हिंदुस्तानी भाऊ खुद को बहुत बड़ा क्रांतिकारी समझता है। ये और इसको फैंस मुझे और मेरी मां को लेकर अपशब्द का प्रयोग कर रहा है।
एकता ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा कि आप एक लड़की का रेप करने के बारे में बात कर रहे हो। मतलब सेक्स तो बहुत बुरा है लेकिन रेप करने में कोई बुराई नहीं है? मैं भारतीय सेना की बहुत इज्जत करती हूं। वेब सीरीज में दिखाया गया पार्ट महज एक कल्पना है। मुझे अपनी गलती का एहसास हुआ और मैंने यह सीन हटा भी दिया। 
 
बता दें कि इस मामले पर 'बिग बॉस' फेम हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता और शोभा कपूर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। भाऊ का कहना है कि एकता को अपनी वेब सीरीज 'ट्रिपल एक्स 2' के लिए इंडियन आर्मी से माफी मांगनी चाहिए। अब वेब सीरीज के प्रसारण के जरिये अश्लीलता फैलाने, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने और राष्ट्रीय प्रतीक चिह्नों के अपमान के आरोप में एकता कपूर समेत तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »