29 Mar 2024, 03:37:12 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने घर का महत्व बताते हुये लोगों से लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की है। भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया है। अमिताभ ने लोगों को घर का महत्व बताये हुये उन्हें बाहर नहीं निकलने की अपील की है।
 
अमिताभ ने सोशल नेटवर्किग साइट फेसबुक पर लिखा, थक कर आता था तो सुलाता था घर  आज भी हर मुसीबत से बचाता है घर  बाहर ख़तरा मंडरा रहा है बचना है हमें  एक जुट कैसे हों ये हमें सिखाता है घर  बचपन गुजरा जो जैसे बहुत पुरानी बात  आज याद बचपन की दिलवाता है घर इससे पूर्व भी अमिताभ ने भी सरकार के 21 दिन के लॉकडाउन के फैसले का स्वागत करते हुये लोगों से घर में सुरक्षित रहने की भी अपील की थी।
 
अमिताभ ने अपनी फोटो के साथ एक ट्वीट किया था। अमिताभ ने लिखा था, ‘‘हाथ हैं जोड़ते विनम्रता से आज हम, सुनें आदेश प्रधान का, सदा तुम और हम. ये बंदिश जो लगी है, जीवदायी बनेगी, 21 दिनों का संकल्प निश्चित कोरोना दफनाएगी। अमिताभ ने फेसबुक पर लिखा था  समझ गया दिल ये भी अब तो समझाने से   लड़ी जाएगी ये लड़ाई अब आशियाने से   मिलकर नहीं अलग-अलग लड़ना है हमें मैं लड़ता अपने, तुम लड़ो अपने ठिकाने से   घर में हो तुम इसे कैद न समझो मेरे यार  कट जाएंगे दिन ये तेरे मेरे मुस्कुराने से।    
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »