25 Apr 2024, 19:34:03 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने राधिका मदान को पत्र लिखकर उनके अभिनय की तारीफ की है। राधिका मदान को उनकी फिल्म अंग्रेजी मीडियम के लिए खूब सराहना मिल रही है। अब अमिताभ बच्चन भी राधिका के मुरीद हो गए हैं। होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम में राधिका ने इरफान खान की बेटी का रोल निभाया है, जो एक कॉलेज स्टूडेंट है।

फिल्म में राधिका मदान के काम को देखने के बाद अमिताभ बच्चन ने उन्हें एक पत्र लिखा। अमिताभ ने इस पत्र में राधिका के काम और उनकी फिल्म की तारीफ की। राधिका ने अमिताभ के भेजे पत्र  और फूलों की फोटो शेयर कर एक लम्बा इमोशनल पोस्ट लिखा है। राधिका ने लिखा, ‘‘ मुझे नहीं पता कि मुझे क्या कहना या लिखना चाहिए. मेरी बोलती बंद हो गई है और मैं बहुत-बहुत खुश हूं। अमिताभ बच्चन सर ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे ये पत्र मिला।

मैं हमेशा इस बात की कल्पना करती थी कि एक दिन मेरी फिल्म के रिलीज होने के बाद मेरे घर के दरवाजे की घंटी बजेगी और एक इंसान बाहर खड़ा होकर कहेगा ‘‘अमिताभ बच्चन सर ने आपके लिए एक नोट और फूल भेजे हैं’’ और फिर मैं बेहोश हो जाऊंगी। शुक्र है मैं सच में इस पत्र को पाकर बेहोश नहीं हुई। मैं कुछ देर आंखों में आंसू लिए वहीं खड़ी रही और खुश हुई। मेरे सपने को सच करने के लिए शुक्रिया। इससे मुझे और ज्यादा मेहनत करने और अपने दर्शकों को और भी अच्छे से एंटरटेन करने का प्रोत्साहन मिला है। 

 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »