19 Apr 2024, 16:27:20 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आजकल सीरियल ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में नजर आ रही हैं। इसमें वह गुनीत सिक्का का किरदार निभा रही हैं। बेहतरीन एक्टिंग कर दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस श्वेता के साथ सेट पर एक बहुत बड़ा हादसा हो गया है। दरअसल, एक्टर फहमान खान और श्वेता तिवारी करीना कपूर-शाहिद कपूर की फिल्म ‘जब वी मेट’ का एक सीन रीक्रिएट कर रहे होते हैं। इसमें श्वेता को अपना स्कार्फ और साड़ी जलानी थी, लेकिन उनका हाथ जल गया। इस बात की जानकारी खुद एक्टर फहमान खान ने दी है।
 
फहमान ने बताया कि वह सीरियल में ‘रणदीप’ का किरदार निभा रहे हैं। ऐसे में स्क्रिप्ट के मुताबिक उन्होंने गुनीत यानी श्वेता को डेट पर हुए वाक्य का सारा गुस्सा निकालने के लिए कहा, जिसमें उन्होंने साड़ी और स्कार्फ जलाने की सलाह दी। जैसे ही गुनीत ने साड़ी और स्कार्फ में आग लगाई, पास के एक पर्दे ने आग पकड़ ली। इसे बुझाने के चक्कर में श्वेता का हाथ जल गया और वह घायल हो गईं।
 
हालांकि, श्वेता तिवारी का इस पर अभी तक कोई बयान नहीं आया है। फहमान ने बताया कि श्वेता मैम का हाथ जल गया था उसके बावजूद भी उन्होंने शूटिंग पूरी की। आग अचानक पर्दे ने पकड़ ली थी, और ज्यादा फैलती इतनी देर में श्वेता मैम आगे आईं और उसे बुझाने की कोशिश में जुट गईं। सभी को लगा कि वह अपने सीन में सुधार कर रही हैं, लेकिन जब उनका हाथ जलने लगा तो टीम ने मदद करते हुए आग पर काबू पाया और उनकी मदद की। अब चीजें ठीक हैं। बता दें कि श्वेता तिवारी के साथ इस सीरियल में वरुण बदोला भी मुख्य किरदार में हैं।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »