13 Apr 2021, 15:22:47 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Business

किया का नया लोगो और ग्लोबल ब्रांड स्लोगन पेश

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Jan 7 2021 5:13PM | Updated Date: Jan 7 2021 5:13PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

नई दिल्ली। किया ने अपने नए कॉर्पोरेट लोगो और ग्लोबल ब्रांड स्लोगन का खुलासा किया है, जो ऑटोमेकर के बोल्ड बदलाव और पूरी तरह से नए ब्रांड उद्देश्य को जाहिर करता है। नया लोगो पेश किया जाना किया की उन महत्वाकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व करता है, जो अपने व्यवसाय के लगभग सभी पहलुओं को नया रूप देकर भविष्य की मोबिलिटी इंडस्ट्री में नेतृत्व की स्थिति मजबूत करने से जुड़ी हैं। यह लोगो किया के नए ब्रांड उद्देश्य और उन मूल्यों का प्रतीक है, जो फ्यूचर प्रॉडक्ट्स और सर्विसेज के जरिए यह ग्राहकों को उपलब्ध कराने का वादा करती है।
 
साथ ही यह उन अनुभवों का भी प्रतीक है, जिन्हें ये उत्पाद और सेवाएं मुमकिन बनाती हैं। किया ने हाथ से किए गए सिग्नेचर की तरह लगने वाला नया लोगो विकसित करके अपना ब्रांड वादा पूरा किया है। इस लोगो की लयबद्ध, अटूट लाइन प्रेरणा के पल लेकर आने की किया की प्रतिबद्धता को व्यक्त करती है, जबकि इसकी सिमेट्री आत्मविश्वास को प्रदर्शित करती है। लोगो का उभरता हुआ जेस्चर ब्रांड को लेकर किया की बढ़ती महत्वाकांक्षाओं, और उससे भी महत्वपूर्ण कि ये ग्राहकों को क्या प्रदान करती है, इस बात को अभिव्यक्त करता है। किया के प्रेसिडेंट और सीईओ हो सुंग सांग ने कहा,‘‘किया का नया लोगो बदलाव और इनोवेशन का आइकन बनने को लेकर कंपनी की प्रतिबद्धता को प्रस्­तुत करता है।
 
ऑटोमोटिव इंडस्ट्री तीव्र बदलाव के दौर से गुजर रही है, और किया आगे बढ़कर इन बदलावों को आकार दे रही है और उन्हें अपना रही है। ग्राहकों की मोबिलिटी संबंधी जरूरतें विकसित हो रही हैं, ऐसे में हमारा नया लोगो ग्राहकों को प्रेरित करने की हमारी ख्वाहिश का प्रतिनिधित्व करता है। इसके साथ ही यह हमारे कर्मचारियों को तेजी से बदलती इंडस्ट्री में हमारे सामने आने वाली चुनौतियों के लिहाज से विकास करने के लिए प्रेरित करता है।’’  नए लोगो का अनावरण कोरिया के इंचियोन के आसमान में रिकॉर्ड-तोड़ चमकदार डिस्प्ले के दौरान किया गया। इस कार्यक्रम में 303 पाइरोड्रोन्स ने एक लयबद्ध तालमेल वाले कलात्मक डिस्प्ले में सैकड़ों आतिशबाजियां पेश करते हुए किया की नई शुरुआत को चिंगारी दी और उसका जश्न मनाया।
 
इस प्रदर्शन ने ‘एक साथ सबसे ज्यादा सबसे मानव रहित हवाई वाहनों (यूएवी) द्वारा आतिशबाजी लॉन्च करने’ का एक नया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया। यह चकाचौंध भरा डिस्प्ले किया ग्लोबल यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है। ऑल-न्यू लोगो के अलावा, किया ने अपने नए ग्लोबल ब्रांड स्लोगन,‘मूवमेंट दैट इंस्पायर्स’ का खुलासा किया। किया के फ्यूचर प्रॉडक्ट लाइन-अप के लिए एप्लिकेशन के साथ ही किया के ब्रांड उद्देश्य और फलसफे सहित उसकी नई ब्रांड रणनीति के बारे में विवरण डिजिटल 'न्यू किया ब्रांड शोकेस' कार्यक्रम के जरिए शुक्रवार, 15 जनवरी को कोरियाई मानक समय के अनुसार 09:00 बजे साझा किए जाएंगे। यह कार्यक्रम किया ग्लोबल यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »