29 Mar 2024, 03:24:26 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Astrology

अब पलट जाएगा इन 7 राशियों का भाग्य, मिलेगा लाभ ही लाभ ...

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Mar 22 2020 12:50PM | Updated Date: Mar 22 2020 12:51PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

मिथुन 
राशि से कर्मभाव में सूर्य का गोचर आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं है, यद्यपि पिता से कुछ वैचारिक भिन्नता हो सकती है किंतु कार्य व्यापार की दृष्टि से यह गोचर उत्तम सिद्ध होगा। शासन सत्ता से संबंधित कोई काम रुका हो, सरकारी सर्विस हेतु आवेदन करना चाह रहे हों, किसी भी नए अनुबंध पर हस्ताक्षर करना चाह रहे हों तो यह अवसर बेहतरीन सफलता दिलाएगा। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।
 कर्क 
राशि से भाग्यभाव में सूर्य का गोचर यात्रा देशाटन का लाभ तो दिलाएगा ही, आध्यात्मिक पक्ष और मजबूत करेगा। आपके द्वारा लिए गए निर्णय एवं किए गए कार्यों की सराहना तो होगी ही किसी भी तरह का चुनाव से संबंधित निर्णय लेना चाह रहे हों तो आने वाला अवसर बेहतर परिणाम कारक रहेगा। यात्रा देशाटन का लाभ मिलेगा। परिवार में मांगलिक कार्यों से माहौल खुशनुमा रहेगा।धर्म-कर्म में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे।
 सिंह 
राशि से अष्टमभाव में सूर्य का गोचर आपको महाप्रताप बनाएगा किंतु, अग्नि, विष एवं दवाओं के रिएक्शन का खतरा बना रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति लापरवाह न बनें। कार्यक्षेत्र में भी षड्यंत्र का शिकार होने से बचें, यद्यपि शत्रु आप पर हावी नहीं हो पाएंगे किंतु फिर भी परेशान तो कर ही देंगे। आकस्मिक धन प्राप्ति के योग बनेंगे भावनाओं में बहकर लिया गया निर्णय नुकसान सिद्ध होगा अतः इन सब पर नियंत्रण रखें।
 कन्या 
राशि से सप्तमभाव में सूर्य का गोचर व्यापार की दृष्टि से बेहतर रहेगा। दांपत्य जीवन में कुछ कड़वाहट ला सकता है विवाह संबंधी वार्ता में भी थोड़ा विलंब हो सकता है परेशान न हों, यह ज्यादा समय के लिए नहीं रहेगा। दैनिक व्यापार से लाभ होगा, इस अवधि के मध्य साझा व्यापार करने से बचें और किसी को भी अधिक धन कर्ज के रूप में न दें। सरकारी सर्विस हेतु प्रयास करें सफलता की संभावना सर्वाधिक है।
 तुला
राशि से छठें शत्रुभाव में सूर्य का गोचर आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं है। कोर्ट कचहरी के मामलों में निर्णय आपके पक्ष में आने के संकेत। स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए चोट लगने से बचाएं। ननिहाल पक्ष से कुछ अशुभ समाचार आ सकता है। प्रशासनिक विभागों में सर्विस हेतु आवेदन करना चाहें तो योग अच्छे लाभ दिला सकता है। राजनीतिज्ञों से गहरे संबंध बनेंगे। सामाजिक प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी।
 वृश्चिक
राशि से पंचम विद्याभाव में सूर्य का गोचर आपको ललित कला प्रेमी बनाएगा। साहित्य और संगीत के विषयों में रुचि बढ़ेगी। प्रतियोगिता में अच्छी सफलता मिलेगी। संतान संबंधी चिंता से भी मुक्ति मिलेगी। कार्य-व्यापार की दृष्टि से गोचर और बेहतर रहेगा, आपके द्वारा लिए गए निर्णय किए गए कार्यों की सराहना होगी। अपनी योजनाओं को गोपनीय रखें और जबतक पूर्ण न हो जाए उसे सार्वजनिक न करें।
 धनु 
राशि से चतुर्थभाव में सूर्य का गोचर पारिवारिक कलह एवं मानसिक अशांति दे सकता है किंतु, कार्य व्यापार की दृष्टि से ये योग अपेक्षाकृत बेहतर रहेगा। रोजगार की दिशा में किया गया प्रयास सार्थक रहेगा। सरकारी सर्विस हेतु आवेदन करना चाहे अथवा किसी नए अनुबंध पर हस्ताक्षर करना चाहे तो यह गोचर किसी वरदान से कम नहीं है किंतु माता पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें परिवार में विघटन पैदा होने दें।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »