29 Mar 2024, 19:46:32 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Astrology

इन राशि वालों के लिए बेहद खास होने वाला है ये सप्ताह

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Jul 11 2019 12:40PM | Updated Date: Jul 11 2019 12:40PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

मेष
आज का दिन लव बर्ड्स के लिए रोमांस से भरा रहना वाला है। दिन आपके लिए रोमांटिक रहना वाला है। दिन भर आप प्रेमी के बारे में सोचेंगे, शाम एक साथ गुजरेगी, जो आपके रिश्तो में मधुरता लाएगी। आज अच्छा दिन है पति-पत्नी का आपसी संबंध अच्छा होगा। मूवी का कार्यक्रम बन सकता है। युगल जातक जो शादी करना चाहते है, उनके दरवाजे पर रिश्ता आ सकता है।
 
वृष
जोश में आप अपने रिश्ते को नुकसान पहुंचा सकते हैं। जिस कारण आज के दिन पति-पत्नी के संबंध में तनाव आ सकता है। प्रेमी से मतभेद हो सकता है परन्तु जल्द ही संबंध सामान्य हो जाएंगे। ऑफिस में कोई पसंद आ सकता है, जिस के साथ आप रिलेशन बना सकते हैं।
 
मिथुन
अगर आप किसी को पसंद करते है तो आई लव यू कह डालिए। सितारे आपके साथ है , शादी का प्रस्ताव भी दे सकते है आप एक साथ कई रोमांटिक क्षणों को साझा करेंगे। यदि आप एक दूसरे से दूर रहते हैं, तो आपको मिलने के लिए पर्याप्त अवसर मिलेंगे। आपके रिश्ते समृद्ध होंगे, प्रेम संबंधों के दृष्टिकोण से ये दिन बेहतर रहेगा।
 
कर्क
जीवनसाथी आपसे नाराज हो सकता है। आपका दिल आपने प्रेमी से मिलकर पिघल जाएगा। आप अपने प्रिय के साथ कुछ अंतरंग पलों को साथ बिताएंगे। अपने प्रेमी दिल को जीतने की कोशिश करें। माता-पिता को अपने बच्चों पर गर्व होगा। 
 
सिंह
बच्चों से खुशी प्राप्त होगी। जीवनसाथी आपसे प्रसन्न रहेगा। आज का दिन रोमांटिक रहने वाला है। इच्छाओं की पूर्ति होगी, आपका बच्चा उच्च शिक्षा के लिए आवेदन कर सकता है। आज आपका अफेयर सबके सामने आ सकता है। गुस्से पर कट्रोल करे सहकर्मी के कारण बदनामी होने
का खतरा है। 
 
कन्या
परिवार का साथ मिलेगा घर पर धार्मिक आयोजन हो सकता है। प्रेमी को परिवार से मिलवाने का प्रोग्राम बन सकता है। आप एक लंबी छुट्टी के लिए जा सकते हैं। जिसकी वजह से आपका प्रेमी नाराज हो सकता है। भावुक शब्द प्रेम संबंध को मजबूत करेंगे। कुछ समय अपने जीवनसाथी के बिताए। 
 
तुला
आज प्रेमी से मिलने का मौका मिल सकता है। रोमांस और आनंद लुत्फ़ उठाए। ज्यादा समय एक साथ गुजरे। विवाह के लिए माता-पिता को मानाने के लिए आप अपने निकट और प्रिय लोगों की मदद ले सकते हैं। आज आप भावनात्मक हो सकते हैं।
 
वृश्चिक
जीवनसाथी की आलोचना न करें। अविवाहित लोगों के लिए वैवाहिक प्रस्ताव के बारे में घर के सदस्य विचार-विमर्श कर सकते हैं। विदेश यात्रा हो सकती है। पति-पत्नी को अपने रिश्ते को मजबूत करने के लिए प्रयास करने पड़ेंगे। आप अपने दोस्त के लिए उपहार खरीद सकते हैं।
 
धनु
लव पार्टनर से ब्रेकअप होने की आशंका है। कुछ लोगो का नया रिश्ता शुरू हो सकता है। प्यार में धोखा भी मिल सकता है। आपके भाई- बहन का साथ आपका भविष्य उज्वल कर सकता है। मनोरंजन के उद्देश्य के लिए, युवक युवतियां कहीं एक साथ जा सकते हैं। 
 
मकर
जीवन के प्रति अपने दृष्टिकोण को बदलने से आपको वास्तविकता का पता चल जाएगा। प्रेम में जिन समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, उसे सुलझाने का प्रयास करें। भ्रम और चिड़चिड़ाहट दिन को खराब कर सकती है। काम के लिए यात्रा पति-पत्नी की मनोदशा को परेशान कर सकते है। आज के दिन अपने संबंध में सद्भावना वापस लाने के लिए प्रेमपूर्ण शब्दों का प्रयोग करें। 
 
कुंभ
आपको अपने बच्चों से अच्छी खबर मिल सकती है। आज आप प्यार मामलों में आगे बढ़ सकते हैं। आप विपरीत लिंग से प्रस्ताव भी प्राप्त कर सकते हैं। जीवनसाथी को सम्मान मिल सकता है सोशल मीडिया पर बिजी रहेंगे आप बुद्धिमानी से और ईमानदारी से अपना काम करेंगे तो सफलता आपको अवश्य मिलेगी। 
 
मीन
आज आप खुद को मेंटली स्ट्रांग कर सकते हैं। प्यार की तलाश में हैं, विदेश से कोई नया रिश्ता आ सकता है। घर में अनबन रहेगी माता का रोल विवाह में मुख्य रहेगा तो इसमें कोई जल्दीबाजी न दिखाएं। शुरुआत में, अपने साथी पर भरोसा न करें। सबसे पहले, अपने रिश्ते को कुछ समय दें, अपने साथी की आदतों को समझें।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »