28 Mar 2024, 14:38:05 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Astrology

4 मई होते ही सूर्य से भी तेज चमकेगा इन राशियों का भाग्य, होगी धन की बरसात

By Dabangdunia News Service | Publish Date: May 4 2021 12:01AM | Updated Date: May 4 2021 12:02AM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

मेष : आज मेष राशि के लोगों आशावाद और दृढ़ संकल्प भरा रहेगा। यह आपके सापेक्ष आसानी से अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करेगा। आप दिन के लिए महत्वपूर्ण निर्णयों का पीछा कर सकते हैं।

वृषभ : आज का दिन उन परिवर्तनों को प्रस्तुत करेगा, जिनके साथ आपको समायोजित करने की आवश्यकता है। बुरे परिणामों से बचने के लिए दूसरों के साथ बातचीत करते समय आपको अपने शब्दों पर सावधानी बरतने की ज़रूरत है. ध्यान / योग में शामिल करना सभी पहलुओं में फायदेमंद साबित होगा।

मिथुन : आज आपको विवेक और दृढ़ संकल्प के साथ खड़ी समस्याओं को संभालना आवश्यक है। आपको बेहतर परिणाम देखने के लिए आशावाद बनाए रखने की आवश्यकता है।

कर्क : आज आप बहुत व्यस्त और सक्रिय दिखाई देंगे। आप अपने आसान और नियोजित दृष्टिकोण के कारण बहुत अनुकूल परिणाम देखने में सक्षम होंगे। आपका दृढ़ संकल्प और साहस आपको सफलता की ऊंचाइयों पर चढ़ने में मदद करेंगे।

सिंह : आप का दिन आज अपने भविष्य के बारे में सोचने में लगेगा। आप अपने लक्ष्यों की दिशा में कदम उठाएंगे नकारात्मक परिणामों से बचने के लिए भावनाओं से गुज़रने से बचें।

कन्या : आज का दिन तनावपूर्ण स्थितियों को पेश करेगा, जो आपके सबसे अधिक समय ले लेंगे। यह महत्वपूर्ण निर्णयों को लेने का उपयुक्त दिन नहीं होगा। आपको कुछ कवायदों को बलिदान करने की आवश्यकता हो सकती है।

तुला : आज का दिन अपेक्षित परिणाम का पक्ष नहीं होगा. आप निराशावाद और तनाव से भर जाओगे संगीत सुनकर और अच्छी किताबें पढ़कर विश्राम की खोज करें।

वृश्चिक : यह आपके लिए एक बेहद सफल दिन माना जाता है। आपको बहुत खुशी होगी और आप आसानी से अपनी गतिविधियों को पूरा करेंगे। उच्च स्तर की ऊर्जा आपको आसानी से अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में सक्षम होगी।

धनु : आज का दिन तनावपूर्ण हालात पैदा करेगा ऐसे मानसिक राज्यों पर काबू पाने के लिए, आप संगीत सुनने और फिल्में देखने के द्वारा अपना मन बदल सकते हैं। यह आपको बहुत राहत देगा

मकर : आज आपको सभी व्यवहारों में सावधानी बरतने की आवश्यकता है। प्रकृति में आपको फलदायी होने के आपके प्रयासों को नहीं मिलेगा आप तनाव पैदा करने के लिए प्रवण हो सकते हैं

कुंभ : आज का दिन वांछित परिणाम का पक्ष नहीं होगा। आप अपनी प्रगति के बारे में चिंता कर सकते हैं क्योंकि संभावनाएं उज्ज्वल नहीं दिखाई देंगी सावधान रहना और चीजों को हल्के ढंग से लेने के लिए बुद्धिमान होगा आपको इससे पहले फेंका गया बाधाओं को दूर करना मुश्किल हो सकता है।

मीन : आज का दिन आपके लिए अच्छा होगा। आध्यात्मिक गतिविधियों में शामिल होने से आपको बहुत राहत मिलेगी। आप जल्द ही एक तीर्थ यात्रा करेंगे और इससे आपको बहुत संतुष्टि मिलेगी

 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »