23 Feb 2020, 00:18:49 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Astrology

27 तारीख सोमवार की सुबह होते ही इन राशि वालों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Jan 26 2020 2:52AM | Updated Date: Jan 26 2020 2:52AM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

मेष, सिंह, और धनु राशि :-
धन अचल संपत्ति के योग अच्छा बन रहा है। अतः किसी तरह का कोई धन संपदा को लेकर इन्वेस्टमेंट करना पड़े तो आप कर सकते हैं। आपके द्वारा आर्थिक लेनदेन की प्रक्रिया को सुधार लाना तथा उसके प्रति जागरुक रहना आपके लिए लाभदायक हो सकता है। यदि आप किसी को धन देने का मन बना रहे हैं तो आपको विचार करना चाहिए। समय और परिस्थिति को देखते हुए धन का आदान प्रदान करना चाहिए। आर्थिक रुप से स्थितियां मजबूत रहने वाली हैं। इसलिए अर्थ लाभ का प्रयत्न जारी रखना चाहिए और हर संभव आर्थिक लाभ के लिए प्रयास करना आपके लिए बेहतर होगा। जिस किसी कार्य को करने का मन बना रहे हैं उसे इस माह के उत्तरार्ध में कर सकते हैं। जिससे अर्थ लाभ अच्छा हो सके।गाड़ी घर इत्यादि की सुख सुविधा प्राप्त होने का योग बन रहा है तथा माता पिता से संबंध मधुर हो सकते हैं। राजनीतिक क्षेत्र में अच्छा लाभ हो सकता है। यदि इस माह में राजनीतिक जमीन मजबूत करने का कोशिश है तो वह सफल हो सकता है। यदि आप विद्यार्थी हैं पढ़ाई लिखाई के लिए प्रयासरत हैं। इस माह में आपको अच्छी सफलता प्राप्त हो सकती है। 
 
वृष, कन्या और मकर राशि :-
किसी तरह का कोई गंभीर समस्या उत्पन्न होने की संभावना नहीं है। फिर भी यदा-कदा बुखार जुखाम इत्यादि हो सकता है। किसी तरह का कोई चोट चपेट इत्यादि की संभावना बन सकती हैं। अतः अपने स्वास्थ्य से संबंधित सावधानी रखना अनिवार्य है।पारिवारिक स्थितियों को लेकर तनाव में हो सकते हैं। घर परिवार में हर तरह की समस्याएं देखने को मिल सकती हैं। जिन समस्याओं को निपटाने का प्रयास करेंगे वह उतना ही जटिल होता जाएगा। किसी तरह के लेन देन के मामले को लेकर या किसी तरह के छोटी-छोटी समस्याओं को लेकर बड़ी समस्या उत्पन्न की जा सकती है। किसी अन्य व्यक्ति की दखल से भी समस्या उत्पन्न हो सकती है। यदि किसी तरह का कोई अचल संपत्ति बनाने का प्रयास है तो वह इस माह में सफल हो सकता है। सगे संबंधियों से संबंध भी बेहतर होने की संभावना पाई जाती है। यदि आप सर्विस करते हैं तो सर्विस में आपको पद पोजीशन प्राप्त होने के साथ-साथ इंक्रीमेंट इत्यादि भी होने की संभावना बन सकती हैं। आपके भाई बहनों से परस्पर संबंध अच्छे हो सकते हैं।
 
कर्क, वृश्चिक और मीन राशि :-
 घर परिवार में आपसी सामंजस्य का अभाव होने के कारण इस तरह की मुसीबतें ज्यादा हो सकती हैं। इसलिए घर परिवार में सबके साथ आपसी सामंजस्य बेहतर हो इसका भी ख्याल रखना आवश्यक है। अन्यथा घरेलू विवाद के चलते पारिवारिक कलह बढ़ सकता है। कार्य व्यवसाय पर भी इसका बुरा असर पड़ सकता है। अतः इन चीजों का ख्याल रखें। माता- पिता के स्वास्थ्य के प्रति चिंता करना तथा उनके स्वास्थ्य को लेकर जागरुक रहना भी आपके लिए जरूरी है। हो सकता किसी तरह की कोई समस्या उत्पन्न हो। भाई बहन छोटे बड़े सबको एक साथ एकत्र करने की कोशिश करें। आप बुद्धिमान और समझदार व्यक्ति हैं। किसी भी कार्य को समझदारी से करने पर आपको कामयाबी अच्छी मिलेगी। इस माह में धन अचल संपत्ति का योग अच्छा बन रहा है।
 
मिथुन, तुला और कुंभ राशि :-
संतान पक्ष को लेकर स्थितियां अनुकूल रहने की संभावना बन रहे हैं। संतान की पढ़ाई लिखाई को लेकर बेहतर महसूस कर सकते हैं। घर परिवार की भी जिम्मेदारी बहुत बड़ी जिम्मेदारी होती है और इस जिम्मेदारी को भी निभाना बहुत जरूरी होता है तभी इंसान आगे अच्छी उन्नति कर सकता है। अतः इसका भी ख्याल रखें।आप सूर्य को निरंतर जल दें तथा आदित्य हृदय स्तोत्र का पाठ करें। रविवार के दिन लाल वस्तुओं का दान करें तथा गरीब व्यक्तियों की सेवा करें। ऐसा करने से आपकी शारीरिक समस्याएं कम हो सकती हैं। काम काज के क्षेत्र में भी लाभ प्राप्त हो सकता है।सोचने और समझने की क्षमता प्रबल होगी तथा स्मरण शक्ति भी तीव्र होगी। आप जिस किसी कार्य को सुनियोजित तरीके से करेंगे उस कार्य में आपको अच्छी कामयाबी मिलने की संभावना पाई जाती है तथा करियर से संबंधित आत्म सम्मान यश कीर्ति इत्यादि प्राप्त होने की संभावना बन रही है। साहस और उत्साह के साथ किए गए कार्यों से अच्छा लाभ प्राप्त हो सकता है।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »