29 Apr 2024, 01:31:18 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
news » National

वेलकम टू तिहाड़ डियर बिग ब्रदर, महाठग सुकेश ने जेल से केजरीवाल को लिखी चिट्ठी, जानें और क्या

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Mar 23 2024 2:21PM | Updated Date: Mar 23 2024 2:21PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

नई दिल्ली। सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के नाम एक चिट्ठी लिखी है। सुकेश ने ये चिट्ठी जेल से लिखी है। अरविंद केजरीवाल को ईडी की रिमांड मिलने के बाद उसने ये चिट्ठी लिखी। सुकेश ने चिट्ठी लिखकर केजरीवाल का तिहाड़ जेल में स्वागत किया है। सुकेश ने लिखा है, डियर ब्रदर, वेलकम टू तिहाड़। सुकेश ने लिखा है कि हमेशा की तरह सत्य की जीत हुई है। ये नये भारत की शक्ति का उत्कृष्ट उदाहरण है। यह दिखाने के लिए कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। मेरे प्रिय अरविंद केजरीवाल जी, सबसे पहले मैं आपका स्वागत करने के लिए उत्सुक हूं। सुकेश ने केजरीवाल को तिहाड़ क्लब का "बॉस" बताया है। इसके साथ ही लिखा है कि आपके कट्टर इमानदारी के सभी जुमले और ड्रामे का अब अंत हो गया है।

सुकेश ने आगे तंज कसते हुए लिखा है कि मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं कि मेरा जन्मदिन तीन दिन बाद 25 मार्च को है। ये दिन मेरे लिए डबल सेलिब्रेशन वाला है, क्योंकि मैं आपकी गिरफ्तारी को अपना सबसे बेस्ट बर्थडे गिफ्ट मानता हूं। केजरीवाल जी, आपको पता नहीं था कि सच्चाई ज्यादा दिनों तक छुप नहीं सकती। केजरीवाल जी, आपका सारा भ्रष्टाचार खुलकर सामने आने वाला है, कम से कम 10 अलग-अलग घोटाले जो आपने सीएम होने के नाते किए हैं और दिल्ली के गरीबों को लूटा है, उनमें से 10 घोटाले आपने किए हैं, 4 घोटालों का मैं खुद हूं गवाह हूं और सबूत रखता हूं और मैं यहां खरीदारी नहीं करूंगा। मैं आपको पूरी तरह से बेनकाब कर दूंगा और यहां तक ​​कि 4 मामलों/घोटालों में आपके खिलाफ सरकारी गवाह भी बना दूंगा, जिनसे आप डरते थे। दिल्ली एक्साइज मामला तो बस शुरुआत है।

आप एक बात के बारे में सही हैं, यह राम राज है और आपको और आपके भ्रष्टाचार और कर्मों की सजा स्वयं भगवान श्री राम ने दी है। ईश्वर सब कुछ देख रहा है, विशेष रूप से आपका अहंकार और आपका झूठ और लोगों की भावनाओं के साथ खेल रहा है, यही कारण है कि आप बिल्कुल जीरो पर आ चुके हैं। मैं जानता हूं कि केजरीवाल जी, आपके लिए जेल जाना कोई मायने नहीं रखता, क्योंकि जेल पूरी तरह से आपके नियंत्रण में है और जेल अधिकारी आपकी कठपुतली हैं, लेकिन मैं उसका भी पर्दाफाश करूंगा। मुझे पता है कि आप मेरे खिलाफ अपना अंतिम बदला लेंगे। केजरीवाल जी, आपने और आपके सभी सहयोगियों ने मुझे महा ठग, कॉनमैन आदि कहा। मेरे भाई अब अपनी वास्तविकता सीधे समझो अब आप क्या हैं?

एक और आखिरी बात यह भी कि आप अपने तिहाड़ क्लब से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे, जैसा कि वादा किया गया था। मैं आपको निराश नहीं करूंगा, आपकी ही सीट पर आपके विपरीत चुनाव लड़ूंगा और अपनी वास्तविकता साबित करूंगा। अगले साल विधानसभा चुनावों के बाद आप और आपके सभी भ्रष्ट सहयोगी और आपकी कथित आम आदमी पार्टी ख़त्म हो जाएगी और हमारे देश के लोग आपको अपने सिस्टम से हमेशा के लिए बाहर निकाल देंगे, क्योंकि आपके मंत्रिमंडल के अधिकतम सदस्य आपके क्लब में होंगे।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »