20 Apr 2024, 13:14:30 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

कौन बनेगा करोड़पति टेलीविजन के पसंदीदा शो में से एक है. सीरियल को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिलता है. अब इस शो ने अपने 1000 एपिसोड पूरे कर लिए है. ऐसे में पुराने दिनों को याद कर बिग बी इमोशनल हो गए.

 
कौन बनेगा करोड़पति 13 भी बाकी सीजन की तरह हिट रहा. शो को हमेशा की तरह ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. शो के होस्ट अमिताभ बच्चन की लोकप्रियता और शालीनता के चलते सीरियल हर रोज एक नई उचाईयां पर पहुंचता है. सीजन को छोड़कर बाकी सभी अमिताभ बच्चन ने ही होस्ट किए हैं. हर सीजन में लगभग कटेंस्टेंट बिग बी के साथ जमकर मस्ती करते है. वहीं कई बार तो उनकी मेहनत की कहनी सुनकर बिग बी इमोशनल भी हो जाते है. यह शो महज शो नहीं बल्कि दर्शकों का प्यार है.
 
खास मौके पर आया परिवार
परिवार के बिना कोई भी खुशी अधूरी होती है. इसलिये बिग बी नेखास मौके पर अपनी बेटी और नातिन को शो पर बुलाया. हॉट सीट पर बैठीं नव्या अपने नाना से कहती हैं, 'जो भी हॉट सीट पर बैठता है. आप उससे पूछते हैं कि केबीसी की तैयारी कैसी है. आज मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि 'आपने हमारे लिये तैयारी कैसी की है.' जवाब देते हुए बिग बी कहते हैं कि 'जलेबी की तरह सीधे सवाल होंगे और भूल भुलैया की तरह आसान.'
 
कौन बनेगा करोड़पति का ये ऐतिहासिक एपिसोड 3 दिसबंर को दिखाया जायेगा. केबीसी की शुरुआत 2003 में हुई थीं. इसका तीसरा सीजन छोड़ कर बाकी सारे सीजन बच्चन साहब ने ही होस्ट किये हैं. बिग बी ने अपने अंदाज से केबीसी के हर सीजन को दिलचस्प बनाया और शो से लोगों को जोड़े रखा.
 
अब कौन बनेगा करोड़पति ने एक हजार एपिसोड पूरे किए है. शो ने करीब 21 साल से न जाने कितने ही आम आदमी को उनके सपने पूरे करने के लिए पंख दिए है. शो के एक हजार एपिसोड पूरे होने पर अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा शो में पहुंचीं थी. दोनों ने बिग बी के साथ हॉट सीट पर बैठकर कई सवालों के जवाब दिए. इसी दौरान अमिताभ बच्चन की बेटी ने पूछा ये 1000वां एपिसोड है...'आपको कैसा लग रहा है'. जिसपर बिग बी ने जवाब देते हुए कहा, ऐसा लग रहा है, 'जैसे पूरी दुनिया बदल गई हो'.
 
सोनी टीवी की ओर से इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो जारी किया गया है. जिसके कैप्शन में लिखा गया है कि, चेहरे की मुस्कान, आंखों में खुशी के आंसू, धीर सारे ज्ञान और आप सब के प्यार के साथ...देखिये इस पूरी यात्रा की एक झलक और इस पूरे एपिसोड को देखना मत भूलिएगा कौन बनेगा करोड़पति के शानदार शुक्रावर एपिसोड में, इस शुक्रावर, रात 9 बजे, सिर्फ सोनी पर। 
 
अमिताभ बच्चन इस फ्लैशबैक को देखकर भावुक हो जाते हैं और कहते है कि खेल को आगे बढ़ाते हैं... क्योंकि खेल अभी खेल खत्म नहीं हुआ है…जिसके बाद शो में तालियां बजने लगती है. वहीं उनकी बेटी और नातिन काफी खुश दिखाई देते हैं आपको बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति 3 जुलाई 2000 में शुरू हुआ था. जिसके बाद वह एक के बाद एक कई ऊंचाईयों को छूता गया. सोनी की ओर से जारी वीडियो में कई खास पलों को दिखाया गया. सो के पहली कंटेस्टेंट को दिखाया गया. बाद में शो में पांच करोड़ जीतने वाले लोगों को दिखाया गया. बाद में सात करोड़ जीतने वाले को दिखाया. करोड़पति, जूनियर करोड़पति तक बने. उनको भी दिखाया गया
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »