21 Apr 2024, 06:30:58 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाधी से अपनी तुलना की है। कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कंगना इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली हैं। कंगना ने अपनी तुलना इंदिरा गांधी से की है। कंगना ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बचपन की तस्वीरें साझा की और बताया कि उनके बाल कटवाने के फैसले ने उन्हें पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के समान बना दिया। कंगना ने बताया कि बचपन में छोटे बालों की वजह से उनके चाचा उन्हें इंदिरा कहकर बुलाते थे।
 
कंगना ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की दो फोटोज शेयर की। पहली फोटो में कंगना बॉयकट बालों में नजर आईं, वहीं दूसरी फोटो में कंगना स्कूल ड्रेस पहने दिखीं। फोटो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, “यह अजीब है कि मेरे कई रिश्तेदार मुझे इंदिरा गांधी बुलाते थे। शायद मेरे हेयर स्टाइल के कारण। मैंने बचपन में किसी हेयर स्टाइल को फॉलो नहीं किया था। मैं अपने आप गांव के नाई के पास गई और उन्हें बाल काटने को कह दिया। इस घटना के बाद से ही मेरे आर्मी बैकग्राउंड वाले चाचा लोग मुझे इंदिरा गांधी कहकर बुलाने लगे।”
 
गौरतलब है कि कंगना रनौत फिल्म 'इमरजेंसी' का निर्देशन कर रही हैं।वह इस फिल्म में अभिनय करने के साथ इसे प्रोड्यूस भी कर रही हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत,महिमा चौधरी श्रेयस तलपड़े, मिलिंद सोमन और अनुपम खेर की भी अहम भूमिका है। फिल्म ‘इमरजेंसी’ 25 जून 2023 को रिलीज होगी।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »