29 Mar 2024, 05:59:47 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। टीवी सीरियल रामायण में सीता का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस देबीना बेनर्जी इन दिनों अपने नए टीवी शो विष को लेकर सुर्खियों में हैं और यह एक सुपरनेचुरल टेलिवीजन सीरीज है। वहीं इस सीरीज में देबीना का रोल काफी पावरफुल है जो आप देख सकते हैं। वहीं मिली खबरों के अनुसार हाल ही में उन्होंने विष के लिए कुछ खतरनाक स्टंट किए हैं। आपको बता दें कि देबीना का एक्शन सीन्स इस वजह से खास है क्योंकि उन्होंने बिना बॉडी डबल के ये सीन्स शूट किए हैं और उनके इस सीन को देखने के बाद सभी हैरान हैं।
 
जी दरअसल सारियल की स्क्रिप्ट कुछ खतरनाक सीन्स की मांग कर रही थी और ये सीन्स देबीना के किरदार को ही करने थे और ऐसे में ये निर्णय लिया गया कि सीन्स के लिए बॉडी डबल लिया जाएगा वहीं जब यह बात देबीना को पता चली तो उन्होंने चैलेंज को एक्सपेक्ट किया और खुद सीन्स करने की ठानी।
 
वहीं साड़ी पहन के एक्शन सीन्स करना किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं था लेकिन उन्होंने यह कारनामा कर दिखाया। फिलहाल साड़ी में उनका अंदाज सेक्सी लगता है और किसी भी एक्ट्रेस के लिए साड़ी पहन कर भागना भी किसी चुनौती से कम नहीं होता लेकिन ऐसे में देबीना का साड़ी पहन एक्शन सीन्स करना काबिल-ए-तारीफ है।
 
वहीं विश के अलावा देबीना, रामायण, पति पत्नी और वो, चिड़िया घर, संतोषी मां, तेनाली राम और खतरों के खिलाड़ी जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं. फिलहाल वह अपने इसी स्टंट के कारण चर्चाओं में हैं। 
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »